scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

शख्स ने गोली मारकर की थी पड़ोसी की हत्या, गांव वालों ने देखा तो पीट-पीटकर कर मार डाला

Bulandshahr News: बुलंदशहर में एक शख्स ने पैसे की लेन-देन में पड़ोसी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद गांव वालों ने उसे पीट-पीटकर मार डाला।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: March 15, 2024 21:54 IST
शख्स ने गोली मारकर की थी पड़ोसी की हत्या  गांव वालों ने देखा तो पीट पीटकर कर मार डाला
फायरिंग। प्रतीकात्मक फोटो (Freepik)
Advertisement

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां बुधवार देर रात स्थानीय लोगों ने एक 40 साल के शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर दी। मृतक ने कथित तौर पर पैसे की लेन-देन को लेकर अपने पड़ोसी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना चिरोरी रानी कात्यानी गांव की है। फिलहाल मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

डिबाई पुलिस ने 35 साल के नेम सिंह की हत्या करने के बाद विनोद को पीट-पीटकर जान से मारने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने बताया कि विवाद शराब पीने के दौरान हुआ।

Advertisement

शराब पीते समय हुआ विवाद

घटना पर पुलिस उपाधीक्षक (डिबाई) राम करण ने कहा, “इस सिलसिले में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है जबकि अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। नेम सिंह ने विनोद से 10,000 रुपये लिए थे और जब वे शराब पी रहे थे तो इस रकम को लेकर विवाद हो गया।

इसके बाद विनोद ने देशी पिस्तौल से नेम सिंह पर गोली चला दी। गोली की आवाज सुनकर सिंह के परिवार के सदस्य और ग्रामीण कमरे में पहुंचे और विनोद को पकड़ लिया। इसके बाद गुस्साई भीड़ ने उन पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

Advertisement

पुलिस ने आगे कहा कि दोनों को गांव के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। दो मौतों के बाद हमने शांति बनाए रखने के लिए गांव में पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया है।

Advertisement

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने कहा, भीड़ हत्या की घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो