scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

किरायेदार ने कर दिया BJP सांसद को परेशान! हारकर नेताजी की पत्नी ने यूपी पुलिस से लगाई गुहार

हरियाणा के हिसार में लोकसभा सांसद बृजेंद्र सिंह की पत्नी जसमीत सियाल ने अपने किरायेदार के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। सांसद की पत्नी ने किरायेदार के खिलाफ बिजली चोरी करने का आरोप लगाया है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
November 02, 2023 12:12 IST
किरायेदार ने कर दिया bjp सांसद को परेशान  हारकर नेताजी की पत्नी ने यूपी पुलिस से लगाई गुहार
बीजेपी सांसद बिजेंद्र सिंह की पत्नी ने किरायेदार के खिलाफ दर्ज कराई FIR
Advertisement

हरियाणा के हिसार में लोकसभा सांसद बृजेंद्र सिंह की पत्नी जसमीत सियाल ने अपने किरायेदार के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। सांसद की पत्नी ने किरायेदार के खिलाफ बिजली चोरी करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि किरायेदार ने लगभग पांच लाख रुपए का बकाया बिजली का बिल जमा नहीं किया है। मामला उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर स्थित थाना बीटा-2 का है। किरायेदार सांसद के घर में लगभग 15 सालों से रह रहा है।

किरायेदार की हरकतों से परेशान हुआ सांसद का परिवार

जसमीत सियाल की शिकायत के अनुसार, अब वह मनमानी करने लगा है। वह उनकी बात नहीं सुन रहा है। वे कबसे उससे बिजली का बिल जमा करने को कह रहे हैं मगर वह हर बार कोई ना कोई बहाना बना लेता है। अब वह अचानक कहीं गायब हो गया है। किरायेदार की इन हरकतों से सांसद और उनका परिवार परेशान हो गया है। आखिरकार सांसद की पत्नी ने किरायेदार के खिलाफ पुलिस में शिकायत कराने की सोची और मामला दर्ज करा दिया।

Advertisement

15 सालों से किराये पर रह रहा था शख्स

इस मामले में पुलिस ने बताया कि जसमीत सियाल ने थाना बीटा-2 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि ज्ञानेंद्र नामक शख्स उनके फ्लैट में करीब 15 सालों से किराएदार के रूप में रह रहा था। शिकायत के अनुसार, उसने स्ट्रीट लाइट से कनेक्शन लेकर बिजली चोरी की। इस कारण नोएडा पावर कंपनी लिमिटेड (एनपीसीएल) को काफी नुकसान हुआ।

सवा 5 लाख बकाया है बिजली का बिल

बीजेपी सांसद की पत्नी का कहना है कि किराएदार पर एनपीसीएल का करीब पांच लाख रुपए का बकाया है। आरोपी अब बिना बिल जमा किए ही लापता हो गया है।

Advertisement

दरअसल, बीजेपी सांसद बिजेंद्र सिंह पहले आईएएस अधिकारी थे। बाद में वे इस्तीफा देकर चुनाव लड़े और लोकसभा सांसद बन गए। पुलिस का कहना है मामले में रिपोर्ट दर्ज की ली गई है। आगे की जांच की जा रही है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो