scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

पश्चिम बंगाल में BJP नेता की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया, बंधे हुए थे हाथ, सुवेंदु ने TMC पर लगाया आरोप, भाजपा कार्यकर्ताओं का फूटा गुस्सा

पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा से सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां गंगाजलघाटी थाना इलाके के निधिरामपुर गांव में बीजेपी नेता दीपू मिश्रा का शव एक पेड़ से लटकते हुए मिला। नेता के दोनों हाथ बंधे हुए थे।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: November 08, 2023 15:52 IST
पश्चिम बंगाल में bjp नेता की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाया  बंधे हुए थे हाथ  सुवेंदु ने tmc पर लगाया आरोप  भाजपा कार्यकर्ताओं का फूटा गुस्सा
बीजेपा का प्रदर्शन।
Advertisement

पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा से सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां गंगाजलघाटी थाना इलाके के निधिरामपुर गांव में बीजेपी नेता दीपू मिश्रा का शव एक पेड़ से लटकते हुए मिला। नेता के दोनों हाथ बंधे हुए थे। घटना से बीजेपी कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। वे टीएमसी सरकार और स्थानीय प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव के लोग इस घटना के बाद गुस्से में हैं। जब घटना स्थल पर पुलिस पहुंची तो गांव के लोगों ने सरकारी गाड़ी को चारों ओर से घेर लिया और प्रदर्शन करने लगे। गांव के लोगों ने पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ भी की।

Advertisement

पेड़ से लटका हुआ मिला बीजेपी नेता का शव

रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार सुबह एक स्कूल में बीजेपी नेता दीपू मिश्रा का शव पेड़ से लटका हुआ था। लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस की गाड़ी जब मौके पर पहुंची तो गुस्साए लोगों ने तोड़फोड़ की। रिपोर्ट के अनुसार, दीपू कुछ दिनों से घर से बाहर रह रहे थे। वे एक दिन पहले की घर आए थे। वहीं खबर फैलते ही बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर विरोध प्रदर्शन शुरु कर दिया। कार्यकर्ताओं ने टीएमसी पर आरोप लगाते हुए मामले के जांच की मांग की है।

पश्चिम बंगाल के बांकुरा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने बीजेपी नेता की मौत के बाद टीएमसी सरकार और स्थानीय प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

Advertisement

बीजेपी नेताओं का कहना है कि यह एक राजनीतिक साजिश है

लोगों का कहना है कि दीपू गांव की एक महिला से संपर्क में था। पुलिस ने जब उस महिला को हिरासत में लेना चाहा तो पुलिस के वाहन में तोड़फोड़ की गई। दीपू ने पंचायत का चुनाव लड़ा था। हालांकि लोकल बीजेपी नेताओं का कहना है कि यह एक सियासी साजिश है। बीजेपी नेता दीपू का हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो