scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

प्रिंसिपल ने मुर्गा बनाकर दी छात्र को सजा, गुस्से में बौखलाए पिता ने फोड़ दिया उनका सिर

Bihar Crime News: पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। प्रिंसिपल ने छात्र को हुड़दंग करने के चलते मुर्गा बनाया था लेकिन उन्हें छात्र के पिता ने बुरी तरह जख्मी कर दिया।
Written by: न्यूज डेस्क
Updated: April 07, 2024 15:48 IST
प्रिंसिपल ने मुर्गा बनाकर दी छात्र को सजा  गुस्से में बौखलाए पिता ने फोड़ दिया उनका सिर
प्रिंसिपल पर छात्र के पिता ने किया जानलेवा हमला (सोर्स - Express Photo/File)
Advertisement

Bihar Crime News: बिहार के सहरसा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामना आया है। यहां के एक स्कूल के प्रिंसिपल ने हुड़दंग कर रहे छात्र को सजा के तौर पर मुर्गा बनाया और इसका अंजाम यह हुआ कि छात्र के पिता गुस्से में आगबबूला हो गए। उन्होंने बेटे को मुर्गा बनाने वाले प्रिंसिपल का डंडे से सिर फोड़कर उन्हें जख्मी कर दिया। हालांकि पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

स्कूल के प्रिंसिपल को जख्मी हालत में शिक्षकों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया और छात्र के आरोपी पिता को पुलिस के हवाले कर दिया। छात्र कक्षा छठवीं का छात्र है और उसका नाम सन्नी कुमार बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक वह स्कूल की खिड़की तोड़कर काफी अराजकता फैला रहा था, जिसके चलते उसे प्रिंसिपल ने मुर्गा बना दिया था।

Advertisement

स्कूल की घटना की जानकारी जब सन्नी कुमार ने अपने पिता संतोष सिंह को दी तो वह स्कूल पहुंचा और प्रिंसिपल पर लाठी से वार करना शुरू कर दिया और इसके चलते प्रिंसिपल के सिर पर लाठी लगने से वे जख्मी हो गए। जख्मी प्रिंसपल का नाम भागीरथ भारती बताया जा रहा है। उन्हें शिक्षकों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस के हवाले किया गया आरोपी

इस मामले में स्कूल के टीचर्स ने बताया है कि सभी छात्र-छात्राओं के साथ सभी शिक्षक चेतना सत्र मे मौजूद थे। आरोपी ने इसी दौरान प्रिंसिपल पर जानलेवा हमला बोला। टीचर्स ने बताया कि हमलावर अभिभावक संतोष सिंह को शिक्षकों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

Advertisement

प्रिंसिपल बोले छात्र कर रहा था उपद्रव

वहीं सिर में लगी चोट के चलते जख्मी प्रिंसिपल ने बताया कि वर्ग छह के छात्र सन्नी कुमार ने शुक्रवार को बड़ा उधम मचाया था और खिड़की तोड़ दी थी, जिसके चलते उन्होंने उसे ऑफिस में बुलाकर मुर्गा बनाया था और फिर समझा बुझाकर घर भेज दिया था लेकिन इसके बाद उसके पिता ने उन पर जानलेवा हमला किया।

इस मामले में SDPO आलोक कुमार ने जानकारी दी है कि प्रिंसिपल पर हमला करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 चुनाव tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो