scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

बिहार में मधेपुरा DM की कार ने 4 लोगों को रौंदा, 3 की मौके पर मौत, सड़क पर बिखरीं पड़ीं लाशें, दिखा भवायह मंजर

बिहार के मधेपुरा से हादसे की बड़ी खबर आ रही है। यहां मधेपुरा डीएम की कार ने 4 लोगों को रौंद दिया। जिससे मौक पर 3 लोगों की मौत हो गई।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: November 21, 2023 13:51 IST
बिहार में मधेपुरा dm की कार ने 4 लोगों को रौंदा  3 की मौके पर मौत  सड़क पर बिखरीं पड़ीं लाशें  दिखा भवायह मंजर
बिहार में डीएम की कार ने 4 लोगों को रौंदा। (File Photo)
Advertisement

बिहार के मधेपुरा से हादसे की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां मधेपुरा डीएम की कार ने 4 लोगों को रौंद दिया। जिससे मौक पर 3 लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। मंजर इतना भयावह था कि देखने वाले की रूह कांप जाए। रिपोर्ट के अनुसार, सड़क पर चारों तरफ लाशें बिखरी पड़ीं थीं। हालांकि रिपोर्ट के अनुसार, डीएम उस वक्त कार में नहीं थे।

हाइवे पर जमा हुए गांव के लोग

घटना के बाद सड़क का मंजर इतना भवायह था कि देखने वालों के मन में सिहरन पैदा हो जाए। जैसे ही घटना हुई आस-पास गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। घटना के बाद गांव के लोगों में बेहद नाराजगी है। वे लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। वहीं घटनास्थल पर तनाव के माहौल को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Advertisement

भीषण हादसे में तीन की मौके पर मौत

रिपोर्ट के अनुसार, डीएम विजय प्रकाश मीणा की कार पटना से मधेपुरा जा रही थी। कार जब मधुबनी के फुलपरास थाना क्षेत्र में एनएच-57 पर पहुंची तो वहां लोगों को रौंद दिया। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं एक की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के अनुसार, कार के अंदर डीएम नहीं थे। इस बात की पुष्टि खुद डीपीआरओ ने की है।

डीएम की कार में लोगों ने किया तोड़-फोड़

वहीं हादसे के बाद गांव के लोग जमा हो गए। उन्होंने कार में जमकर तोड़-फोड़ की है। घटना की सूचना के बाद मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया। रिपोर्ट के अनुसार, अभी हालात काबू में है। इस मामले में मधेपुरा डीपीआरओ कुंदन कुमार सिंह का कहना है कि कार में कुछ खराबी आ गई थी। अभी जांच की जा रही है। हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है। उनका कहना है कि कार में डीएम नहीं थे। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो