scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

बंदूक लेकर आधा दर्जन बदमाशों ने बैंक में दिनदहाड़े बोला धावा, 90 लाख लूटे, 20 मिनट तक फैलाई दहशत, तड़तड़ हुई फायरिंग...

बिहार के अररिया जिले से लूट की बड़ी खबर सामने आई है। यहां एडीबी चौक स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में मंगलवार को दिनदहाड़े बाइक सवार आधा दर्जन बदमाशों ने हथियार लेकर धावा बोला। बदमाशों ने लगभग 20 मिनट तक बैंक के अंदर दहशत फैलाई। इस दौरान उन्होंने करीब 90 लाख की लूट की।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: January 23, 2024 15:50 IST
बंदूक लेकर आधा दर्जन बदमाशों ने बैंक में दिनदहाड़े बोला धावा  90 लाख लूटे  20 मिनट तक फैलाई दहशत  तड़तड़ हुई फायरिंग
बिहार बैंक में लूट। (Social Media)
Advertisement

बिहार के अररिया जिले से लूट की बड़ी खबर सामने आई है। यहां एडीबी चौक स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में मंगलवार को दिनदहाड़े बाइक सवार आधा दर्जन बदमाशों ने हथियार लेकर धावा बोला। बदमाशों ने लगभग 20 मिनट तक बैंक के अंदर दहशत फैलाई। इस दौरान उन्होंने करीब 90 लाख की लूट की। बदमाशों ने बैंक के कैश काउंटर, स्ट्रॉग रूम व ग्राहकों लगभग 90 लाख की लूट की। इसके बाद वे आराम से चलते बने।

लूट की खबर होते ही पुलिस के होश उड़ गए। हैरान करने वाली बात यह है कि जिस जगह लूट की घटना को अंजाम दिया गया है वह एसडीपीओ आवास से लगभग 100 मीटर की दूरी पर ही है। वहीं दिन लोगों के सामने यह घटना हुई वे दहशत में है, उन्हें इस डकैती पर यकीन नहीं हो रहा है।

Advertisement

पुलिस की भूमिका पर खड़े हो रहे सवाल

बैंक में हुई लूट की घटना के बाद पुलिस पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। घटना एसडीपीओ आवास से सिर्फ 100 मीटर की दूरी पर हुई। लुटरों ने लगभग 20 मिनट तक दहशत फैलाई। वहां मौजूद लोगों को बंधक बनाया गया उसके बाद लूट की घटना को अंजाम दिया गया।

पिस्टल की नोंक पर लूट

रिपोर्ट के अनुसार, आधा दर्जन यानी 6 बदमाशों ने पिस्टल की नोंक पर बैंक में लूटपाट की। उन्होंने बैंक मैनेजर, कर्मचारियों और ग्राहकों में दहशत फैलाने के लिए दो राउंड फायरिंग भी की। घटना के वक्त मौजूद लोगों ने बताया कि अपराधी ग्राहक बनकर बैंक के अंदर घुसे थे। उन्होंने सबसे पहले सिक्योरिटी गार्ड को कब्जे में लिया। इसके बाद बैंक मैनेजर, कैशियर और ग्राहकों को बंधक बना लिया। उन्होंने सभी के मोबाइल जब्त कर लिए। इसके अलावा उन्होंने बैंक मैनेजर, कैशियर और कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार भी किया।

घटना की सूचना मिलने पर एसपी अशोख कुमार सिंह, सदर एसडीपीओ रामपुकार सिंह और पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस सभी लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी की जांच की जा रही है। अपराधियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। फिलहाल मामले में छानबीन की जा रही है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो