scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

बिहार: दो पक्षों में बवाल, चार लोगों की मौत, मौके पर पुलिस फोर्स तैनात

बिहार के औरंगाबाद में दो पक्षों में कार पार्किंग को लेकर बवाल हो गया। हमले में 4 लोगों की मौत हो गई। जिन तीन लोगों की मौत हई उनमें से तीन झारखंड के रहने वाले थे।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
January 15, 2024 21:46 IST
बिहार  दो पक्षों में बवाल  चार लोगों की मौत  मौके पर पुलिस फोर्स तैनात
पुलिस (File Photo - Express)
Advertisement

बिहार के औरंगाबाद में दो पक्षों में कार पार्किंग को लेकर बवाल हो गया। हमले में 4 लोगों की मौत हो गई। जिन तीन लोगों की मौत हई उनमें से तीन झारखंड के रहने वाले थे। औरंगाबाद के पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद अमानुल्ला खान के अनुसार, घटना नबीनगर इलाके में हुई जहां एक दुकानदार ने अपनी दुकान के सामने एक कार को खड़ी करने पर आपत्ति जताई। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि इसके बाद कार में सवार एक व्यक्ति ने कथित तौर पर पिस्तौल निकाली और गोली चला दी, जिससे एक बुजुर्ग राहगीर मौत हो गई।

उन्होंने आगे बताया कि इससे स्थानीय लोग भड़क गए और उन्होंने कार में बैठे लोगों की पिटाई कर दी, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए। उन्होंने कहा, "घटना में दो अलग-अलग समुदायों के सदस्य शामिल हैं, लेकिन झड़प का कारण सांप्रदायिक नहीं था। फिर भी, घटनास्थल पर किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए बल की तैनाती की गई है।"

Advertisement

पिस्तौल निकाल कर मार दी गोली

पुलिस उपाधीक्षक के अुसार, कार झारखंड के पलामू जिले से आई थी और उसमें सवार लोग हैदरनगर इलाके के रहने वाले थे। उन्होंने कहा, "नबीनगर पहुंचने पर, चालक तैतारिया मोड़ पर एक दुकान के सामने वाहन खड़ा करके रुक गया। दुकानदार ने विरोध किया, जिससे तीखी नोकझोंक हुई। कार में सवार लोगों में से एक ने पिस्तौल निकाली और गोली चला दी जो एक राहगीर को लगी।"

पुलिस उपाधीक्षक ने कहा कि मृतक की पहचान स्थानीय निवासी राम शरण चौहान के रूप में हुई है और उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी, जिससे वहां एकत्र हुई भीड़ क्रोधित हो गयी। उन्होंने बताया, "क्रोधित भीड़ ने कार में बैठे लोगों पर हमला कर दिया । जब तक पुलिस दल मौके पर पहुंचकर भीड़ को तितर-बितर करता तब तक मोहम्मद मुजाहिद, चरण मंसूरी और मोहम्मद अंसारी को पीट-पीटकर मार डाला गया।"

खान ने कहा कि दो अन्य व्यक्ति, वकील अंसारी और अजीत शर्मा जख्मी हुए हैं। औरंगाबाद के सदर अस्पताल में भर्ती अंसारी की हालत स्थिर है, जबकि शर्मा की हालत को देखते हुए उन्हें गया के एक अस्पताल में रेफर किया गया है। पुलिस उपाधीक्षक ने कहा कि यह पता लगाने के लिए जांच की जा रही है कि चौहान पर किसने गोलीबारी की और उन लोगों की पहचान भी की जा रही है, जिन्होंने कार में सवार लोगों पर हमला किया था। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो