scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'उसने मुझे ड्रिंक दी, फिर मेरे साथ…', 'बिग बॉस' की कंटेस्टेंट ने दोस्त पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, बयां किया दर्द

Bigg Boss Contestant Rape Allegation: पुलिस को दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, 'बिग बॉस' की एक एक्स कंटेस्टेंट ने अपने दोस्त पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस का कहना है कि आरोपी ने उन्हें ड्रिंक पिलाकर उनके साथ गंदा काम किया है। मामला 2023 का है।
Written by: एंटरटेनमेंट डेस्‍क | Edited By: Rahul Yadav
नई दिल्ली | February 01, 2024 10:54 IST
 उसने मुझे ड्रिंक दी  फिर मेरे साथ…    बिग बॉस  की कंटेस्टेंट ने दोस्त पर लगाया दुष्कर्म का आरोप  बयां किया दर्द
बिग बॉस' की कंटेस्टेंट ने दोस्त पर लगाया दुष्कर्म का आरोप। (Photo- Colors/X)
Advertisement

Bigg Boss 11 Contestant Rape Charges: दिल्ली पुलिस को एक शिकायत दर्ज कराई गई है। ये शिकायत किसी और ने नहीं बल्कि 'बिग बॉस' के सीजन 11 की एक्स कंटेस्टेंट द्वारा कराई गई है। एक्ट्रेस का आरोप है कि उनके साथ दुष्कर्म हुआ है। उन्होंने ये आरोप अपने दोस्त पर ही लगाया है। पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें कि 'बिग बॉस' का 11वां सीजन अभी तक का सबसे हिट सीजन रहा है। ऐसे में अब एक्ट्रेस को लेकर सामने आई इस खबर ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। चलिए बताते हैं आपको पूरा मामला…

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'बिग बॉस' सीजन 11 की एक्स कंटेस्टेंट ने दोस्त पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस की ओर से पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई है। इसमें कहा गया कि दोस्त ने उन्हें घर पर बुलाया और उनके साथ दुष्कर्म किया है। पुलिस को दर्ज कराई गई शिकायत की मानें तो एक्ट्रेस ने दिल्ली के साउथ दिल्ली पुलिस स्टेशन में दोस्त के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस मामले को दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है। हालांकि, इस फीमेल कंटेस्टेंट का नाम सामने नहीं आया है। 'बिग बॉस 11' में अर्शी खान और हिना खान समेत टीवी के कई सितारों ने शिरकत की थी। बताया जा रहा है कि पीड़िता टीवी के कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। वो एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं।

Advertisement

पूलिस के सूत्रों के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि शिकायत में कहा गया है कि शख्स ने एक्ट्रेस को खाने और ड्रिंक्स के लिए ऑफर किया था। जब वो वहां गईं तो उसने उन्हें ड्रिंक पिलाई और फिर उनके साथ दुष्कर्म किया। खैर, पुलिस मामले की जांच में जुटी है और शख्स की तलाश कर रही है।

शिल्पा शिंदे रही थीं 'बिग बॉस 11' की विनर

आपको बता दें कि 'बिग बॉस' सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे रही थीं। उन्होंने हिना खान को हराकर इस ट्रॉफी को जीता था। ऐसे में हाल ही में 'बिग बॉस' का 17वां सीजन भी खत्म हुआ है, जिसके विनर मुनव्वर फारूकी रहे हैं। उन्होंने अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार को हराकर ट्रॉफी को अपने नाम किया है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो