scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

राजस्थान में पुलिसवाला ही बना हैवान! चार साल की बच्ची के साथ की घिनौनी हरकत, जमकर हुआ बवाल

Rajasthan News: चुनावी सरगर्मी के बीच दौसा में नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है। बीजेपी ने इसके बाद से कांग्रेस पर हमला तेज कर दिया है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
Updated: November 11, 2023 16:09 IST
राजस्थान में पुलिसवाला ही बना हैवान  चार साल की बच्ची के साथ की घिनौनी हरकत  जमकर हुआ बवाल
राजस्थान में पुलिसवाले ने चार साल की बच्चे का दुष्कर्म किया (File Photo - Express)
Advertisement

राजस्थान के भरतपुर से एक नाबालिग के साथ दुष्मकर्म का मामला सामने आया है। चौंकाने वाली बात यह है कि इस मामले में आरोपी कोई और नहीं बल्कि पुलिस का ही एक SI है। रेप केस के बारे में जानकारी देते हुए दौसा के ASP बजरंग सिंह ने बताया कि इस मामले में रहूवास पुलिस थाने में SI भूपेंद्र के खिलाफ पास में ही रहने वाले एक परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि लड़की के परिवार वालों ने पुलिसकर्मी पर रेप के आरोप लगाए हैं। बच्ची का मेडिकल करवाया जा रहा है और इस मामले जरूरी एक्शन लिया जाएगा।

मामले में नेताओं की भी एंट्री

प्रदेश में सियासी माहौल के बीच दौसा में हुई इस घटना में अब नेताओं की भी एंट्री हो गई है। बीजेपी इस मामले को भूनाने की पूरी कोशिश कर रही है। बीजेपी नेता और चुनावों में प्रत्याशी किरोड़ी लाल मीणा घटना वाली जगह पर पहुंचे। उन्होंने कहा, "मैं यहां बच्ची की मदद करने आया हूं। SI को गिरफ्तार कर लिया गया है। मेरे लिए चुनाव बाद में आते हैं, मेरा पहला दायित्व परिवार को न्याय दिलवाना है। यह एक शर्मनाक घटना है।"

Advertisement

राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि हम इस घटना की निंदा करते हैं। आरोपी को सख्त सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि पिछले पांच सालों में ऐसे मामले बार-बार क्यों हो रहें है? जब सरकार और प्रशासन इस तरह के मामले इग्नोर करते हैं तो अपराधी ऐसी घटनाओं को कामयाब हो जाते हैं।

राज्यपाल ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए

राज्यपाल कलराज मिश्र ने कथित दुष्कर्म के मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। राज्यपाल ने शनिवार को इस संबंध में पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा से फोन पर बात की। राजभवन के बयान के अनुसार, राज्यपाल ने इस घटना से जुड़ी खबरों पर संज्ञान लेते हुए गहरा रोष जताया है। कलराज मिश्र ने शनिवार को पुलिस महानिदेशक से इस संबंध में फोन पर बात की।

उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाएं पूरे समाज को शर्मसार करती हैं। उन्होंने पुलिस महानिदेशक को कानून एवं आम जन की सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता प्रबंध सुनिश्चित करने और इस तरह की घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए प्रभावी कार्रवाई करने की हिदायत दी। दौसा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामचन्द्र सिंह नेहरा ने शुक्रवार रात को बताया कि आरोपी उपनिरीक्षक भूपेन्द्र सिंह बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने कमरे में ले गया और उससे दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो