scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

छुट्टी पर घर आया था सैन्य कर्मी, भांजी के साथ किया 'गंदा काम', पत्नी ने भी दिया साथ, ऐसे हुआ खुलासा

Crime News: एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में यह पता चला कि बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न हुआ है। जिसके बाद दंपत्ति से दो दिन तक पूछताछ की गई और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Yashveer Singh
चेन्नई | Updated: March 26, 2024 20:47 IST
छुट्टी पर घर आया था सैन्य कर्मी  भांजी के साथ किया  गंदा काम   पत्नी ने भी दिया साथ  ऐसे हुआ खुलासा
सैन्यकर्मी ने गोद ली हुई बेटी के साथ किया 'गलत काम' (Image Credit - Free Pik)
Advertisement

तमिलनाडु के मधुरै से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने एक सैन्यकर्मी और उसकी पत्नी को अपनी गोद ली हुई 11 साल बेटी के यौन उत्पीड़न और मर्डर के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, सैन्यकर्मी की पत्नी रिश्ते में बच्ची की मौसी लगती थी। वह अपनी बहन की मौत के बाद लड़की को अपने घर ले आई थी क्योंकि बच्ची के पिता ने उसे अपने पास नहीं रखा।

Advertisement

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, आरोपी सैन्यकर्मी सेना में सूबेदार है और इस समय जम्मू-कश्मीर में तैनात है। वह एक महीने की छुट्टी पर घर आया हुआ था, इसी दौरान उसने घृणित कांड को अंजाम दिया।

रिपोर्ट के अनुसार, ओमचिकुलम पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने बताया कि बच्ची ने घटना के बारे में अपनी मौसी को जानकारी दी थी लेकिन उसने घटना की जानकारी पुलिस को नहीं थी और मामला छिपाने की कोशिश की।

Advertisement

कैसे हुआ घटना का खुलासा

यह मामला उस समय सार्वजनिक हुआ जब यह दंपत्ति बच्ची के मरने के बाद 22 मार्च को उसे मदुरै के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचा। वहां दोनों ने दावा किया कि उन्हें बच्ची बेहोशी की हालत में मिली।

Advertisement

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में यह पता चला कि बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न हुआ है। जिसके बाद दंपत्ति से दो दिन तक पूछताछ की गई और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति ने ही बच्ची की गला दबाकर हत्या की थी। पुलिस ने आरोपियों पर मर्डर और POSCO एक्ट से संबंधित धाराएं लगाई हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की जब छोटी थी तभी उसकी मां की मौत हो गई थी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो