होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

अनुपम खेर के दफ्तर का दरवाजा तोड़कर चोरी, CCTV में ऑटो में बैठते दिखे चोर

मशहूर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर का कहना है कि उन्होंने इस चोरी की जानकारी मुंबई पुलिस को दे दी है और पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है।
Written by: न्यूज डेस्क
नई दिल्ली | Updated: June 20, 2024 22:43 IST
अनुपम खेर ने एक्स पर दी चोरी की जानकारी (सोर्स - सोशल मीडिया)
Advertisement

Anupam Kher Office: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर के मुंबई स्थित दफ्तर में चोरी की खबर सामने आई है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ही अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिए दी है। अनुपम खेल ने बताया कि चोर उनकी कंपनी द्वारा बनाई गई एक फिल्म का नेगेटिव पार्ट के साथ ही उनके एक सेफ भी चुराकर ले गए हैं। अनुपम खेर ने इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस को भी दे दी है।

अनुपम खेर ने अपने घर पर हुई चोरी की जानकारी खुद एक्स पर एक पोस्ट के जरिए दी है। उन्होंन लिखा, "कल रात मेरे वीरा देसाई रोड वाले ऑफ़िस में दो चोरों ने मेरे ऑफ़िस के दो दरवाज़ों को तोड़ा और अकाउंटस डिपार्टमेंट से पूरा सेफ़ (जो शायद वो तोड़ नहीं पाये) और हमारी कंपनी द्वारा निर्मित एक फ़िल्म के नेगेटिव जो एक बॉक्स में थे, चुराकर ले गए।

Advertisement

चोरी की दर्ज करवाई FIR

अनुपम खेर ने कहा बताया कि हमारे ऑफिस ने FIR करवा दिया है।और पुलिस ने आश्वासन दिया है कि बहुत जल्द चोर पकड़े जाएंगे।क्योंकि CCTV कैमरा में दोनों सामान के साथ ऑटो में बैठते दिखाई दिये है।भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे।ये वीडियो मेरे ऑफिस वालों ने पुलिस के आने से पहले बनाया था!

वहीं, एक पुलिस अधिकारी ने एक मीडिया संस्थान को बातचीत में बताया कि चोरों ने ताला तोड़कर नकदी समेत करीब 4.15 लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। अनुपम खेर ने भी इस बारे में बताया है कि जो रील चोरों ने चुराई, वह एक बैग में थी। चोरों को लगा कि शायद बैग में रुपये होंगे। वो फिल्म 'मैंने गांधी को क्यों मारा' के रील थे।

Advertisement

पुलिस ने दिया चोरों को पकड़ने का आश्वासन

अनुपम खेर ने आगे बताया कि यह एक पुरानी बिल्डिंग है, जिसमें कुछ ही सीसीटीवी कैमरे हैं। मुझे जो फुटेज मिला, उससे मैं देख सकता था कि इसमें दो लोग शामिल थे। पुलिस ने मुझे आश्वासन दिया है कि वो उनका पता लगा लेगी।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर ने दफ्तर से अपनी फिल्म के नेगेटिव्स और कैश चोरी होने की जानकारी इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी।

Advertisement
Tags :
anupam khercctv footage
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement