scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

बीच सड़क पर पत्नी को बेरहमी से काटा, सास बचाने आई तो उसे भी मारा, लोग बनाते रहे VIDEO

रंगास्वामी को सड़क के किनारे स्टालों के बीच जमीन पर गिरी हुई और खून से लथपथ एक महिला को बेरहमी से काटते हुए देखा जा सकता है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Nitesh Dubey
नई दिल्ली | Updated: March 05, 2024 12:40 IST
बीच सड़क पर पत्नी को बेरहमी से काटा  सास बचाने आई तो उसे भी मारा  लोग बनाते रहे video
पति ने पत्नी की हत्या की
Advertisement

आंध्र प्रदेश से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। आंध्र प्रदेश के नंदयाल में मंगलवार को एक सड़क पर एक व्यक्ति ने दिनदहाड़े अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। सिर्फ इतना ही नहीं उसने अपनी सास को भी मारकर घायल कर दिया। आरोपी व्यक्ति का नाम रंगास्वामी है। हैरानी की बात ये रही कि किसी ने उसे रोकने की कोशिश नहीं की। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

पति ने पत्नी पर हमला किया

रंगास्वामी ने अपनी पत्नी कुमारी और उसकी मां पर धारदार हथियार से हमला किया। इस दौरान वहां भीड़ जमा हो गई और उसे रोकने के लिए चिल्लाती रही लेकिन वह माना नहीं। घटना का एक वीडियो भी एक व्यक्ति ने रिकॉर्ड किया है। इस वीडियो में रंगास्वामी को सड़क के किनारे स्टालों के बीच जमीन पर गिरी हुई और खून से लथपथ एक महिला को बेरहमी से काटते हुए देखा जा सकता है। जब वह सड़क के बीच में अपनी पत्नी पर बेरहमी से हमला कर रहा था तो दुकानें खाली थीं।

Advertisement

रंगास्वामी की पत्नी की मृत्यु हो गई, जबकि उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची और रंगास्वामी को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी सास को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रंगास्वामी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच चल रही है। पुलिस को अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि इस क्रूर हमले की वजह क्या थी?

राजस्थान में पिता ने बेटी को मौत के घाट उतारा

इससे पहले राजस्थान के हनुमानगढ़ क्षेत्र से एक मामला साने आया था। राजस्थान के गोगामेडी थाना क्षेत्र में 31 साल की एक बेटी की कथित तौर पर उसके पिता ने कुल्हाड़ी से हमला करके हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। गोगामेड़ी थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच से पता चला है कि आरोपी पिता गोविंद सिंह अपनी बेटी कृष्णा पर शादी के लिए दबाव डाल रहा था। बेटी शादी के लिए राजी नहीं थी।

Advertisement

आरोपी पिता ने अपनी बेटी पर हमला उसके सोने के दौरान किया। अस्पताल ले जाते समय कृष्णा की मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी पिता पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अभी वह जेल में है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो