scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

डबल मर्डर से थर्राया अमरोहा, मशहूर सर्राफा कारोबारी पिता और बेटी की खून से लथपथ मिली लाश, संदिग्ध महिला से जुड़ी है कहानी

अमरोहा में प्रसिद्ध सर्राफा कारोबारी पिता और बेटी की हत्या कर दी गई। पुलिस ने दोनों का खून से सना शव बरामद कर लिया है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: February 10, 2024 16:05 IST
डबल मर्डर से थर्राया अमरोहा  मशहूर सर्राफा कारोबारी पिता और बेटी की खून से लथपथ मिली लाश  संदिग्ध महिला से जुड़ी है कहानी
हत्या के बाद क्राइम सीन। (प्रतीकात्मक फोटो)
Advertisement

यूपी के अमरोहा से सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां कटरा मोहल्ले में सर्राफा कारोबारी पिता और बेटी की खून से सनी लाश मिली है। डबल मर्डर की घटना से इलाके में दहशत है। फिलहाल पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने दोनों शवों पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की जांच की जा रही है। घटना अमरोहा कोतवाली इलाके सर्राफा बाजार में हुई है।

रिपोर्ट के अनुसार, मृतक योगेश एक सर्राफा कारोबारी थे। उनके साथ उनकी बेटी का भी शव बरामद किया गया है। हत्याकांड के बारे में एसपी कुंवर अनुपम ने बताया कि अमरोहा नगर थाना क्षेत्र में शनिवार की सुबह पिता और बेटी की लाश बरामद की गई है।

Advertisement

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों की पहचान कर उन्हें कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अधिकारी ने आगे कहा कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

संदिग्ध महिला पर पुलिस को शक

घटना के बाद घर के अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है। एक संदिग्ध महिला पाई गई है जो गायब है। उस महिला का कारोबारी के घर में बहुत आना-जाना था। घर के लोगों ने उस महिला के बारे में बहुत सी बातें बताई हैं। पुलिस को महिला पर शक है। आखिर वह महिला हत्या के बाद से कहां गायब हो गई। आखिर उस महिला का कारोबारी और उसकी बेटी से क्या रिश्ता था। हो सकता है कि उस महिला का इस हत्याकांड में हाथ हो।

Advertisement

वहीं मामले में डीआईजी मुनिराज ने कहा कि आज सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि व्यापारी के घर में दो लाशें मिली हैं। मृतक की पहचान सर्राफा कारोबारी योगेश चंद्र सर्राफ के रूप में हुई है। उनकी बेटी की भी हत्या की गई है। किसी धारदार हथियार से दोनों की मौत के घाट उतारा गया है। मामले में कई सबूत मिले हैं। मामले में जल्द ही खुलासा किया जाएगा। आरोपियों को पकड़ने के लिए दो टीमें बनाई गई हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो