scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Amritsar: गैंगस्टर जनरैल सिंह की हत्या, हमलावरों ने मारी 20 से ज्यादा गोलियां

गैंगस्टर जनरैल सिंह को 20 से 25 गोलियां मारी गईं।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: shruti srivastava
Updated: May 24, 2023 17:30 IST
amritsar  गैंगस्टर जनरैल सिंह की हत्या  हमलावरों ने मारी 20 से ज्यादा गोलियां
(प्रतीकात्मक फोटो)। (jansatta)
Advertisement

पंजाब के अमृतसर में बुधवार (24 मई) की सुबह हुए एक गैंगवार में गैंगस्टर जरनैल सिंह (Gangster Jarnail Singh) की हत्या कर दी गई। अमृतसर देहात के एसएसपी सतिंदर सिंह ने बताया कि ये घटना सठियाला गांव में हुई, जहां जरनैल सिंह के विरोधी गैंग के हमलावरों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसमें उसकी मौत हो गई।

चार हमलावरों ने मारी 20 से ज्यादा गोलियां

जानकारी के मुताबिक, बाबा बकाला के पास गांव सठियाला में चार बदमाशों ने गैंगस्टर पर 20 राउंड से ज्यादा गोलियां मारी। गोली मारने का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ है। मृतक जरनैल सिंह गोपी घनश्यामपुरिया गैंग का सदस्य बताया जा रहा है। घटना के सीसीटीवी फुटेज में 4 हमलावार घटना को अंजाम देते हुए दिखाई दे रहे है। चारों हमलावरों ने करीब 15 मिनट तक फायरिंग की।

Advertisement

फुटेज में देखा जा सकता है कि जरनैल सिंह जैसे ही दुकान से बाहर निकलता है, हमलावर उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला देते हैं, जिससे जरनैल सिंह की मौके पर ही मौत हो जाती है। इस हमले में उसका एक साथी भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। जरनैल के साथी को हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है।

स्विफ्ट में सवार होकर आए थे हमलावर

हमलावर एक स्विफ्ट कार में सवार होकर आए थे। जरनैल को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृतक घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जरनैल सिंह कुख्यात गोपी घमश्यामपुरिया गैंग इस समय बेल पर बाहर था। अमृतसर रूरल के एसएसपी सतिंदर सिंह ने बताया कि जरनैल सिंह की सठियाला में चार लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। दोषियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। उन्होंने बताया कि जरनैल सिंह के खिलाफ 4 FIR दर्ज थीं, जिसमें हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो