scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Gujarat Crime: अहमदाबाद में स्पा मालिक ने नॉर्थ इस्ट की महिला को मारे कई थप्पड़, बाल पकड़कर घसीटा और फाड़े कपड़े

गुजरात के अहमदाबाद में एक स्पा मालिक के पूर्वोत्तर की एक महिला की पिटाई की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वायरल फुटेज में स्पा मालिक मोहसिन पूर्वोत्तर की महिला को लगातार थप्पड़ मारता दिख रहा है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Keshav Kumar
Updated: September 28, 2023 14:43 IST
gujarat crime  अहमदाबाद में स्पा मालिक ने नॉर्थ इस्ट की महिला को मारे कई थप्पड़  बाल पकड़कर घसीटा और फाड़े कपड़े
वीडियो स्क्रीनग्रैब में अहमदाबाद में गैलेक्सी स्पा के मालिक मोहसिन को एक महिला के साथ मारपीट करते हुए देखा जा रहा है। (Photo- Screen Grab)
Advertisement

गुजरात के अहमदाबाद में एक स्पा मालिक ने पूर्वोत्तर राज्य की एक महिला के साथ सरेआम मारपीट की। उसने अपने कैंपस में महिला का बाल पकड़कर घसीटा। इस दौरान महिला के कपड़े भी फाड़ दिए गए। इस शर्मनाक घटना का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इंटरनेट यूजर्स के जबरदस्त के आक्रोश के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए गैलेक्सी स्पा के मालिक मोहसिन के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है।

25 सितंबर को हुई शर्मनाक वारदात, पुलिस ने 27 सितंबर को दर्ज किया मामला- जांच शुरू

रिपोर्ट के मुताबिक अहमदाबाद में गैलेक्सी स्पा के बाहर 24 साल की एक महिला के साथ स्पा मालिक मोहसिन ने बेरहमी से मारपीट की। घटना 25 सितंबर की बताई जा रही है। मारपीट के दौरान मोहसिन ने महिला का बाल पकड़कर घसीटा और उसके कपड़े भी फाड़े। बाद में इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 27 सितंबर को गैलेक्सी स्पा के मालिक मोहसिन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई और पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

Advertisement

आरोपी मोहसिन को पकड़ने के लिए पुलिस टीम का गठन, घटना का चार मिनट का वीडियो

स्पा सेंटर कैंपस में मारपीट और अत्याचार की शिकार महिला को स्पा मालिक का बिजनेस पार्टनर बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी फिलहाल फरार है। उसको पकड़ने के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है। पुलिस ने बताया कि इंटरनेट पर व्यापक रूप से साझा किए गए वीडियो में आरोपी मोहसिन को महिला पर बार-बार हमला करते हुए देखा जा रहा है। यहां तक ​​कि लगातार चार मिनट के हमले के दौरान महिला के कपड़े भी फाड़ दिए गए। इससे लोगों के बीच बड़े पैमाने पर आक्रोश फैल गया।

सामाजिक कार्यकर्ता की मदद पीड़िता तक पहुंची पुलिस, काउंसलिंग महिला ने बताई आपबीती

जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद महिला ने दो दिन तक आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। बोदकदेव पुलिस एक सामाजिक कार्यकर्ता की मदद से पीड़ित महिला तक पहुंची और पहले उसकी काउंसलिंग की। पूछताछ में पता चला कि मूल तौर पर पूर्वोत्तर के एक राज्य की रहने वाली महिला स्पा में आरोपी मोहसिन की बिजनेस पार्टनर थी। पुलिस ने कहा कि दोनों के बीच शुरू बहस अचानक हिंसक हो गई। इसके बाद आरोपियों ने उसकी जनकर पिटाई की, बाल पकड़कर घसीटा और उसके कपड़े फाड़ दिए।

Advertisement

Ahmedabad Blast Case: 38 को सजा ए मौत, एक ही केस में अब तक नहीं हुई इतने लोगों को फांसी | Video

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो