scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Ahmedabad Crime: अहमदाबाद के जिम में खेला जा रहा था जुआ, गुजरात के कई इलाके और राजस्थान के 27 आरोपी गिरफ्तार

जुआ खेलने के आरोप में अहमदाबाद जिम से गिरफ्तार 27 लोगों में से ज्यादातर गुजरात के विभिन्न इलाकों के थे, जबकि उनमें से तीन पड़ोसी राज्य राजस्थान के रहने वाले थे।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Keshav Kumar
Updated: October 03, 2023 18:23 IST
ahmedabad crime  अहमदाबाद के जिम में खेला जा रहा था जुआ  गुजरात के कई इलाके और राजस्थान के 27 आरोपी गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)
Advertisement

Gambling in Gym: अहमदाबाद पुलिस क्राइम ब्रांच ने रविवार देर रात शहर के दरियापुर के मनपसंद जिमखाना में छापेमारी के दौरान कथित जुआ खेलने के आरोप में 27 लोगों को गिरफ्तार किया। इसके साथ ही 2.07 लाख रुपये के जुआ खेलने के सामान भी बरामद किए। पकड़े गए 27 जुआरियों में से ज्यादातर गुजरात के विभिन्न हिस्सों के थे, जबकि उनमें से तीन पड़ोसी राज्य राजस्थान के रहने वाले थे।

दोबारा पकड़े गए दो स्थानीय जुआरी, पुलिस ने खेल के नियमों की लिखित कॉपी भी बरामद की

पुलिस ने बताया कि अहमदाबाद जिम में पकड़े गए लोगों में दरियापुर निवासी 53 साल के गोविंद खोदीदास पटेल और ठक्करनगर के 62 साल के यूसुफ खान को पहले भी जुआ खेलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, पुलिस को सतर्क किया गया था कि गोविंद उर्फ ​​गामाभाई खोदीदास पटेल ने जिम के सदस्यों को व्यायामशाला की दूसरी मंजिल पर जुआ खेलने के लिए आमंत्रित किया था। पुलिस ने खेल के नियमों की लिखित प्रति भी बरामद की।

Advertisement

कोविड-19 महामारी के दौरान 2021 में भी उसी जगह पर हुई थी छापेमारी, अब दोबारा कार्रवाई

अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के पुलिस इंस्पेक्टर जेएच सिंधव ने बताया, “ कोविड-19 महामारी के दौरान साल 2021 में उसी स्थान पर इसी तरह की छापेमारी हुई थी। यह पहले बंद था, लेकिन दो दिन पहले जब उन्होंने इसे वापस शुरू किया तो हमें जानकारी मिली और हमने इस पर कार्रवाई की। स्थान को आइरिस स्कैन से सुरक्षित किया गया था। इसलिए, हमने तब तक इंतजार किया जब तक एक व्यक्ति उस स्थान पर नहीं आ गया और हम उस व्यक्ति के पीछे-पीछे उस स्थान के अंदर चले गए।"

सार्वजनिक जुआ अधिनियम की धारा 4 और 5 के तहत मामला दर्ज, कर्मचारी और जुआरी गिरफ्तार

इंस्पेक्टर जेएच सिंधव ने कहा, "छापेमारी के दौरान वहां एक मैनेजर, दो सर्विस स्टाफ और अन्य लोग भी थे जो एक तरह का जुआ खेल 'अंकों के साथ विवाह (मैरेज)' खेल रहे थे।" उन्होंने कहा कि सभी आरोपियों पर सार्वजनिक जुआ अधिनियम की धारा 4 (गेमिंग-हाउस में पाए जाने के लिए) और 5 (पुलिस को प्रवेश करने और तलाशी लेने के लिए अधिकृत करने की शक्तियां) के तहत मामला दर्ज किया गया। सभी आरोपियों को जल्द ही अदालत में पेश किया जाएगा।

Advertisement

Gujarat Fake IPL का भंडाफोड़, YouTube पर लाइव कर, Russia के सट्टेबाजों को बनाया मूर्ख | Video

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो