scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रातभर शव को रौंदती रहीं गाड़ियां, पूरे शरीर में बची सिर्फ एक उंगली

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक शख्स के शव को रातभर गाड़ियां रौंदती रहीं। जिससे सिर्फ उसकी एक उंगली ही बची है। माना जा रहा है कि एक्सीडेंट के कारण उसकी मौत हुई होगी।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
आगरा | Updated: January 17, 2024 13:52 IST
आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रातभर शव को रौंदती रहीं गाड़ियां  पूरे शरीर में बची सिर्फ एक उंगली
एक्सप्रेस-वे। फोटो- (इंडियन एक्‍सप्रेस)।
Advertisement

आगरा से दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। यहां आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक शख्स का क्षत विक्षित शव मिला है। पुलिस का कहना है कि कोहरे के कारण रातभर गाड़ियां शव को रौंदती रहीं। फिलहाल पुलिस ने शव के बचे हुए अवशेष को इकट्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार, अभी मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। माना जा रहा है कि गाड़ी की चपेट में आ जाने के कारण उसकी मौत हुई है।

रात भर शव के ऊपर से गुजरती रही गाड़ियां

घटना पर फतेहाबाद थाने के प्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि एक्सप्रेस वे पर करीब 40 साल के शख्स के मृत पाये जाने की सूचना मिली। जिसके बाद सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) गिरीश कुमार पुलिसकर्मियों एवं फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि रात भर शव के ऊपर से गाड़ियां गुजरीं। जिसके कारण शव क्षत-विक्षत हो गया। शख्स के पूरे शरीर में सिर्फ हाथ की एक अंगुली ही साफ बची है। घनटा के बारे में जानकर लोग हैरानी जता रहे हैं।

Advertisement

उंगली का फिंगर प्रिंट लेकर शव की पहचान करने की कोशिश

मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि उंगली के आधार पर पुलिस शव की शिनाख्त कराने की कोशिश कर रही है। फॉरेंसिक टीम ने फिंगर प्रिंट ले लिए हैं। उत्तर प्रदेश एक्सप्रेस औद्योगिक विकास प्राधिकरण के मुख्य सुरक्षा अधिकारी आरएन सिंह ने बताया, “घना कोहरा होने के कारण सड़क पर कुछ दिखाई नहीं दे रहा था, जबकि हमारी सुरक्षा गाड़ियां लगातार गश्त करती हैं।” फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

सड़क पार कर रहे शख्स की हादसे में मौत

हरियाणा में जींद के हाट गांव में सड़क पार कर रहे एक शख्स की तेज रफ्तार टैंकर की चपेट में आने से मौत हो गई। सदर थाना सफीदों की पुलिस ने बताया कि कि बीती रात हाट गांव में सतीश (47) नामक एक शख्स किराने का सामान लाने के लिए सड़क पार कर रहा था, उसी दौरान वह टैंकर की चपेट में आ गया। जिससे मौके पर ही उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Advertisement

पुलिस के अनुसार हादसे के बाद ड्राइवर गाड़ी को छोड़ कर फरार हो गया। थाने के जांच अधिकारी सुरेश ने बताया कि सतीश के भाई ओमप्रकाश की शिकायत पर टैंकर को कब्जे में ले लिया गया है तथा फरार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो