scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

पंजाब में आप नेता की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या, रेलवे फाटक पर ताबड़तोड़ बरसाईं गोलियां, नफे सिंह राठी की तरह हुई वारदात

पंजाब में आप नेता गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी चोला की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने इस घटना को नफे सिंह हत्याकांड की तरह ही अंजाम दिया है।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
चंडीगढ़ | Updated: March 01, 2024 15:02 IST
पंजाब में आप नेता की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या  रेलवे फाटक पर ताबड़तोड़ बरसाईं गोलियां  नफे सिंह राठी की तरह हुई वारदात
आप नेता गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी चोला की गोली मारकर हत्या। (Twitter- @manaman_chhina)
Advertisement

पंजाब के तरनतारन से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। यहां आम आदमी पार्टी के नेता गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी चोला की गोली मारकर हत्या कर दी। वारजदात के समय वे तरनतारन के अंतर्गत गोइंदवाल साहिब रोड पर स्थित रेलवे फाटक के खुलने का इंतजार कर रहे थे। तभी कार में सवार होकर बदमाश आए और उन्हें गोलियों से भून दिया। इस घटना को नफे सिंह राठी हत्याकांड की तरह ही अंजाम दिया गया है। घटना से इलाके में दहशत हैं।

घटना से समय गुरप्रीत सिंह गोइंदवाल साहिब जा रहे थे। वहां एक मामले में कोर्ट में उनकी पेशी थी। पुलिस का कहना है कि गोइंदवाल साहिब जाते समय रेलवे फाटक बंद था। वे अपनी कार में बैठे थे। वे फाटक के खुलने का इंतजार कर रहे थे। तभी स्विफ्ट में सवार होकर कुछ बदमाश आए और उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। बता दें कुछ दिन पहले ठीक इसी तरह हरियाणा के बहादुरगढ़ में इनेलो नेता नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Advertisement

बता दें कुछ दिन पहले ठीक इसी तरह हरियाणा के बहादुरगढ़ में इनेलो नेता नफे सिंह राठी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हादसे के वक्त नफे सिंह की कार बंद फाटक के पास रुकी थी। उसी समय उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी। हमालवर पहले से कार में सवार होकर उनका पीछा कर रहे थे।

पहले से पीछा कर रहे थे हमलावर

घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। मामले में पुलिस का कहना है कि हमलावरों को पहले से पता था कि आप नेता गोइंदवाल साहिब जाने वाले हैं। वे पहले से ही पीछा कर रहे थे। हालांकि उन्हें हमला करने का मौका नहीं मिला। वहीं जब गुरप्रीत सिंह की कार फाटक पर रुकी तो उन्होंने गोली चला दी। हमले के वक्त गुरप्रीत सिंह को बचने के मौका नहीं मिला उन्होंने कार की सीट पर ही दम तोड़ दिया। बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दिया।

Advertisement

मामले में SSP का कहना है कि गुरप्रीत सिंह को 5 गोलियां लगी हैं। फिलहाल, पुलिस मौके पर जांच कर रही है। एरिया के सीसीटीवी की चेकिंग की जा रही है। पुलिस हमलावरों का पता लगा रही है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो