scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

बड़ी बहन को बाय कर रहा था 4 साल का बच्चा, दूसरी मंजिल से गिरकर हुई दर्दनाक मौत, 5 बहनों का था इकलौता भाई

हरियाणा के फरीदाबाद के डबुआ कॉलोनी में दूसरी मंजिल से गिर कर 4 साल के बच्चे की मौत हो गई। वह गली से जा रही अपनी बड़ी बहन को बाय बोल रहा था।
Written by: न्यूज डेस्क | Edited By: Jyoti Gupta
Updated: October 05, 2023 18:07 IST
बड़ी बहन को बाय कर रहा था 4 साल का बच्चा  दूसरी मंजिल से गिरकर हुई दर्दनाक मौत  5 बहनों का था इकलौता भाई
दूसरी मंजिर से गिरकर बच्चे की मौत। (CCTV-Grab)
Advertisement

हरियाणा के फरीदाबाद से एक दिल को दुखाने वाली खबर सामने आई है। यहां डबुआ कॉलोनी में दूसरी मंजिल से गिरने से 4 साल के बच्चे की मौत हो गई। वह गली से जा रही अपनी बड़ी बहन को बाय बोल रहा था। उसी समय उसका बैलेंस बिगड़ गया और वह जमीन पर गिर गया। आनन-फानन में परिजन उसे अस्पताल ले गए मगर उसकी जान नहीं बची। यह घटना सीसीटीवा में कैद हो गई।

दूसरी मंजिल से गिरा बच्चा

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, 4 साल का बच्चा दूसरी मंजिल से गली में जा रही अपनी बड़ी बहन को हाथ हिलाते हुए बोल रहा था। इसी समय वह अचानक गली में गिर गया। बहन ने दौड़कर उसे अपनी गोद में उठाया। बच्चे के माता-पिता भी उसके पास पहुंचे। वे फौरन बच्चे को फरीदाबाद के ESI अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टर ने कहा कि बच्चे की हालत नाजुक है। उसे दिल्ली भेजना पड़ेगा मगर इलाज के दौरान वहीं पर उसकी मौत हो गई। बच्चे की मौत होते ही घर में मातम छा गया। माता-पिता सदमे में है।

Advertisement

परिजन से डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप

बच्चे के पिता का कहना है कि ESI के डॉक्टर ने ठीक से इलाज नहीं किया। उन्होंने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया। पिता के अनुसार, उनके पास ESI कार्ड है इसलिए वे बच्चे को ESI अस्पताल ले गए। उन्हें विश्वास था कि वहां बच्चे का सही से इलाज होगा मगर डॉक्टर ने गंभीरता से इलाज नहीं किया। जिस कारण बच्चे की मौत हो गई।

5 बहनों का था इकलौता भाई

पिता का कहना है कि 5 बेटियों के बाद उन्हें घर बेटा पैदा हुआ था। वह 5 बहनों को इकलौता भाई था। वह सबसे छोटा था। अब तो घर का चिराग ही बुझ गया। उनका कहना है कि उनके बेटे की जान लापरवाही बरतने के कारण गई है। वे चाहते हैं कि डॉक्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो