scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

17 मार्च को आधी रात तक दिल्ली में चलेगी मेट्रो, जानिए DMRC के फैसले का कारण

17 मार्च को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में महिला प्रीमियर लीग का फाइनल मुकाबला खेला जाना है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Riya Kasana
नई दिल्ली | Updated: March 20, 2024 13:28 IST
17 मार्च को आधी रात तक दिल्ली में चलेगी मेट्रो  जानिए dmrc के फैसले का कारण
दिल्ली मेट्रो की समय सीमा बढ़ाई गई।
Advertisement

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपॉरेशन ने फैसला किया है कि रविवार को मेट्रो ट्रेन की सेवाएं रात 12:15 बजे तक जारी रहेंगी। यह फैसला क्रिकेट फैंस को ध्यान में रखकर किया गया है। डीएमआरसी ने रविवार को ट्वीट करके इस फैसले के बारे में लोगों को जानकारी दी।

डीएमआरसी का बड़ा फैसला

डीएमआरसी के इस फैसले के पीछे की वजह है महिला प्रीमियर लीग का फाइनल मुकाबला। रविवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच महिला प्रीमियर लीग का फाइनल खेला जाएगा। यह मैच शाम में साढ़े सात बजे से शुरू होगा। डीएमआरसी और दिल्ली कैपिटल्स ने मिलकर फैंस के लिए मेट्रो की समय सीमा बढ़ाने का फैसला किया है।

Advertisement

दिल्ली कैपिटल्स ने DMRC को दिया धन्यवाद

दिल्ली कैपिटल्स ने ट्वीट करके कहा, 'डब्ल्यूपीएल फाइनल के बाद आखिरी मेट्रो रात 12.15 बजे तक चलेगी। लाल किला कश्मीरी गेट, जामा मस्जिद, दिल्ली गेट आईटीओ मंडी हाउस के समय में बदलाव किया गया है। दिल्ली कैपिटल्स फैंस के लिए सुविधाजनक बनाने में मदद करने और उनके समर्थन के लिए डीएमआरसी के प्रति अपना आभार व्यक्त करना चाहती है।'

खिताब के लिए दिल्ली और आरसीबी का सामना

दिल्ली कैपिटल्स मेग लैनिंग की कप्तानी में लगातार दूसरी बार महिला प्रीमियर लीग के फाइनल में पहुंची है। दिल्ली कैपिटल्स को पिछली बार मुंबई इंडियंस ने सात विकेट से हराया था। इस बार दिल्ली की टीम शानदार फॉर्म में है और आठ मैचों में 12 अंक लेकर पांच टीमों की लीग में टॉप स्थान पर है।

आरसीबी अभी तक दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ कोई मुकाबला नहीं जीत पाई है। आरसीबी लीग राउंड में तीसरे स्थान पर रही थी लेकिन शुक्रवार को रोमांचक एलिमिनेटर में कम स्कोर बनाने के बावजूद मुंबई को पांच विकेट से हरा दिया। आरसीबी की पुरुष टीम भी अब तक 16 सालों में खिताब नहीं जीत पाई। वह तीन बार फाइनल में पहुंची है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो