scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Valentine's Day पर शिखर धवन ने शादीशुदा मर्दों के लिए शेयर की खास पोस्ट; देखें VIDEO

Shikhar Dhawan Instagram Video: शिखर धवन का तलाक हो चुका है। भारतीय क्रिकेटर ने 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी। साल 2021 में उनके अलग होने की खबर आई थी।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: ALOK SRIVASTAVA
Updated: February 14, 2024 18:59 IST
valentine s day पर शिखर धवन ने शादीशुदा मर्दों के लिए शेयर की खास पोस्ट  देखें video
शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह तस्वीर 7 फरवरी 2024 को शेयर की थी।
Advertisement

हर साल 14 फरवरी को मनाया जाने वाला वैलेंटाइन्स डे प्यार और रोमांस को समर्पित दिन है। दुनिया भर में इस दिन लोग अपने पार्टनर्स, दोस्तों और पारिवारिक सदस्यों के प्रति स्नेह जाहिर करते हैं। यह एक ऐसा दिन जब प्यार की भाषा शब्दों से आगे निकल जाती है। प्रियजनों के बीच शेयर किए गए तस्वीरें और क्वोट्स भावनाओं की गहराई को व्यक्त करने में अहम भूमिका निभाते हैं।

इस मौके पर दिग्गज क्रिकेटर्स ने भी सोशल मीडिया के जरिये रोमांटिक पोस्ट शेयर की हैं। हालांकि, शिखर धवन ने इस मौके पर एक फनी वीडियो जारी किया है। इसमें उन्होंने शादीशुदा लोगों के लिए वैलेंटाइन्स डे को लेकर सलाह दी है।

Advertisement

वीडियो में शिखर धवन हैं और लिपसिंग के जरिए अपनी बात रख रहे हैं। शिखर धवन वीडियो में कह रहे हैं, ‘नमस्कार। जिनकी शादी हो गई है वे किसी भी लड़की के साथ वैलेनटाइन डे नहीं मनाएं, वर्ना बीबी आपके साथ मनाएगी बेलन ठुकाइल डे। हाहाहाहाहाहा…।’ शिखर धवन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

शिखर धवन के वीडियो पर 2.5 लाख से ज्यादा लाइक्स

इंस्टाग्राम पर पांच घंटे के भीतर इस वीडियो पर ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स और ढाई हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं। पोस्ट लाइक्स करने वालों में धनश्री वर्मा, साइना नेहवाल, सुरेश रैना, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव और सूर्यकुमार यादव भी शामिल हैं। सूर्यकुमार यादव और भारतीय कबड्डी प्लेयर राहुल चौधरी ने शिखर धवन के वीडियो पर कमेंट भी किया है। सूर्या ने लिखा, ‘Shikhiiiii paaaaaa यार…।’ नीचे आप भी वीडियो देखकर मजे ले सकते हैं।

शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का हो चुका है तलाक

बता दें कि शिखर धवन ने 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी। सितंबर 2021 में आयशा मुखर्जी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये शिखर धवन से अलग होने की बात सार्वजनिक की थी। दिल्ली की एक पारिवारिक अदालत ने बुधवार 4 अक्टूबर 2023 को क्रिकेटर शिखर धवन को आयशा मुखर्जी से तलाक की मंजूरी दी थी।

Advertisement

अदालत ने यह कहते हुए तलाक पर मुहर लगाई थी कि पत्नी (आयशा मुखर्जी) ने पति (शिखर धवन) को मानसिक क्रूरता का शिकार बनाया। जज ने याचिका में शिखर धवन की ओर से आयशा मुखर्जी पर लगाए सभी आरोपों को इस आधार पर स्वीकार किया कि पत्नी ने ना तो आरोपों का विरोध और आरोपों का खुद बचाव करने में भी विफल रहीं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो