scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

U19 World Cup Final में भारत की हार का पाकिस्तानी मना रहे जश्न, इरफान पठान ने कर दी बोलती बंद

इरफान पठान ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की हुई शर्मनाक हार के बाद एक ट्वीट किया था। उनके उसी ट्वीट को पाकिस्तानी फैंस वायरल कर रहे हैं।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: kapiltiwari
Updated: February 12, 2024 08:31 IST
u19 world cup final में भारत की हार का पाकिस्तानी मना रहे जश्न  इरफान पठान ने कर दी बोलती बंद
अंडर 19 वर्ल्ड कप फाइनल में भारत की हार के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी फैंस सेलिब्रेशन के अंदाज में दिख रहे हैं। फोटो सोर्स- ANI
Advertisement

अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल में रविवार को ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 79 रन से हराकर चौथी बार चैंपियन का खिताब अपने नाम कर लिया। पिछले एक साल में आईसीसी टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की यह तीसरी शर्मनाक हार थी। WTC फाइनल 2023 और विश्व कप 2023 के फाइनल की हार का जख्म कम नहीं हुआ था कि ऑस्ट्रेलिया ने भारतीयों को एक और जख्म दे दिया। हालांकि ऑस्ट्रेलिया की इस जीत से पाकिस्तानी फूले नहीं समा रहे।

पाकिस्तानियों ने पठान को किया ट्रोल

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी फैंस ऑस्ट्रेलिया की जीत और भारत की हार से बेहद खुश हैं। पाकिस्तानी फैंस ने पूर्व भारतीय गेंदबाज इरफान पठान को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। दरअसल, पठान अपने पुराने ट्वीट को लेकर ट्रोल हो रहे हैं जो उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत के खिलाफ पाकिस्तान को मिली करारी हार के बाद किया था। उस मैच में विराट कोहली की 82 रन की बेहतरीन पारी की बदौलत भारत ने हारा हुआ मैच अपनी झोली में डाला था। उस मैच में भारत की जीत के बाद पठान ने एक ट्वीट किया था जिसका कनेक्शन पाकिस्तानियों ने कल के मैच से कर दिया है।

Advertisement

पठान ने कर दी पाकिस्तानियों की बोलती बंद

आपको बता दें कि भारत की हार के बाद इरफान पठान ने पाकिस्तानियों को भी मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने टीम की हौसलाफजाई करते हुए पाकिस्तानियों पर निशाना साधा। पठान ने कहा, "अपनी U19 टीम के फाइनल में नहीं पहुंचने के बावजूद सीमा पार के कीबोर्ड वॉरियर्स हमारी हार की खुशी मना रहे हैं। यह नकारात्मक रवैया उनके देश की मानसिकता पर खराब असर डालता है। #पड़ोसी" बता दें कि इरफान पठान #पड़ोसी का इस्तेमाल 2022 टी20 विश्व कप में भारत के हाथों पाकिस्तान को मिली करारी हार के बाद से कर रहे हैं।

पाकिस्तानी फैन का ट्वीट

इसी हैशटेग का इस्तेमाल इरफान पठान ने 2022 टी20 विश्व कप में पाकिस्तानी की हार के बाद किया था। पठान ने 23 अक्टूबर 2022 को अपने ट्वीट में कहा था, "पड़ोसियों संडे (रविवार) कैसा रहा?" बता दें कि भारत ने रविवार के दिन ही पाकिस्तान को हराया था और अब रविवार को ही ऑस्ट्रेलिया ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारत को हराया। हसन नाम के यूजर ने इरफान के उस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा है कि भारत ने रविवार के दिन है WTC फाइनल हारा, वर्ल्ड कप फाइनल भी रविवार को ही गंवाया और अब अंडर 19 वर्ल्ड कप की हार भी रविवार को हुई।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो