scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IND vs AUS: फाइनल मैच में भारत को अपने इस हथियार से डराना चाहते हैं ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज टॉम स्ट्राकर

अंडर 19 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच से पहले कंगारू तेज गेंदबाज ने भारत को चेतवानी देते हुए कहा कि उन्हें हम डराने की पूरी कोशिश करेंगे।
Written by: खेल डेस्‍क
Updated: February 10, 2024 21:18 IST
ind vs aus  फाइनल मैच में भारत को अपने इस हथियार से डराना चाहते हैं ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज टॉम स्ट्राकर
India U19 team (Source- AP Photo)
Advertisement

U19 World Cup Final 2024, Ind vs Aus: अंडर 19 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला रविवार को इंडिया अंडर 19 और ऑस्ट्रेलिया अंडर 19 टीम के बीच खेला जाएगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस टूर्नामेंट में तीसरी बार फाइनल मैच खेला जाएगा। इससे पहले भारत ने कंगारू टीम के साथ दो बार फाइनल खेला था और दोनों ही बार ऑस्ट्रेलिया को मुंह की खानी पड़ी थी।

भारत जहां उदय सहारन की कप्तानी में छठी बार इस खिताब को जीतने की कोशिश करेगा तो वहीं ऑस्ट्रेलिया की नजर चौथी बार खिताब जीतने पर लगी होगी। रविवार को होने वाले इस फाइनल मैच से पहले कंगारू टीम के तेज गेंदबाज टॉम स्ट्राकर ने टीम की रणनीति के बारे में बताया और यह भी बताया कि उनका कौन का हथियार भारत के लिए घातक साबित होगा।

Advertisement

अपनी स्पीड से भारत को डराएंगे

ह्यू वीबगेन की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम के पास जबरदस्त गेंदबाजी आक्रमण है और इस टूर्नामेंट में इनका प्रदर्शन भी काफी अच्छा रहा है। इस टीम में टॉम स्ट्राकर और कैलम विडलर जैसे गेंदबाज हैं जिन्होंने 5-5 मैचों में 12-12 विकेट लिए हैं। स्ट्राकर को मॉन्सटर ट्रक के नाम से भी जाना जाता है और उन्होंने इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पाकिस्तान की टीम को पूरी तरह से धराशाई कर दिया था और 6 विकेट लिए थे। उन्होंने फाइनल से पहले कहा कि वह अपनी स्पीड से भारत को डराना चाहेंगे।

बाउंसर होगा हमारा मुख्य हथियार

स्ट्राकर ने फाइनल मैच से पहले क्रिकेट.कॉम.एयू से बात करते हुए कहा कि हमारे पास काफी शानदार गेंदबाजी अटैक है और हमने इस टूर्नामेंट के दौरान कुछ टीमों को डराया है और उम्मीद है कि हम फाइनल में भारत के साथ भी ऐसा ही करेंगे। उन्होंने कहा कि यहां कि पिच थोड़ी उछाल भरी भी है और जैसा कि आपने पूरे टूर्नामेंट में देखा है, हम अपने बाउंसरों का भरपूर उपयोग करते हैं और इसकी वजह से यह हमारे गेम प्लान का हिस्सा होगा। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि हमारी टीम के सभी खिलाड़ी खासर तौर पर महली और विडलर बंपर पसंद करते हैं। हम ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज हैं और जाहिर है हम इसे पसंद करते हैं और यह भारत के खिलाफ इस्तेमाल होगा।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो