scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

नए साल की पोस्ट पर ट्रोल हो गए तिलक वर्मा,सूर्यकुमार ने बताया नकली तो अक्षर ने कहा झूठा

सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा आईपीएल में एक ही टीम से खेलते हैं। इसी कारण उन दोनो के बीच अच्छी दोस्ती है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: RIYAKASANA
नई दिल्ली | Updated: January 03, 2024 15:06 IST
नए साल की पोस्ट पर ट्रोल हो गए तिलक वर्मा सूर्यकुमार ने बताया नकली तो अक्षर ने कहा झूठा
सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा
Advertisement

नए साल की शुरुआत हर कोई अपने-अपने तरीके से करता है। कोई परिवार के साथ समय बिताता है, कोई घूमने निकल जाता है तो कोई नए साल के रेजेल्यूशन के लिए काम करता है। ऐसा ही पोस्ट भारत के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने शेयर किया जिसके बाद उन्हें विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने ट्रोल कर दिया।

तिलक वर्मा ने शेयर किया पोस्ट

तिलक वर्मा ने जिम में एक्सरसाइज करते हुए पोस्ट शेयर किया था। इन वीडियो में वह वेट्स के साथ लिफ्टिंग करते हुए नजर आ रहे थे। ट्रेनर की मदद से बॉडी को बैलेंस भी करते हुए दिखाई दिए। इस पोस्ट के कैप्शन में तिलक ने लिखा, 'अपने नए साल के रेजोल्यूशन के लिए काम कर रहा हूं। 2024 की इससे अच्छी शुरुआत नहीं हो सकती।'

Advertisement

सूर्यकुमार और अक्षर पटेल ने किया ट्रोल

तिलक के इस पोस्ट पर कई फैंस ने कमेंट किया हालांकि सबका ध्यान गया सूर्यकुमार यादव के कमेंट पर। इस खिलाड़ी ने तिलक के कैप्शन को लेकर मजाक उड़ाया और कहा, 'कौन बताता है तेरे को ये फर्जी कैप्शन।' अक्षर पटेल इससे भी आगे निकल गए। उन्होंने सूर्यकुमार के कमेंट के जवाब में लिखा, 'सूर्यकुमार कैप्शन के साथ-साथ वीडियो भी नकली है। यह ट्रेनिंग तो उसने 30 दिसंबर को की थी।' तिलक वर्मा की यह टांग खिंचाई फैंस को काफी पसंद आई।

तिलक वर्मा के लिए खास है यह रिश्ता

बाएं हाथ के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज तिलक वर्मा के लिए साल 2023 बेहद खास रहा। उन्होंने इसी साल वनडे और टी20 फॉर्मेट में अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया। उन्होंने इस साल 15 मैच खेले जिसमें इस खिलाड़ी ने 34.44 की औसत, 141.55 की स्ट्राइक रेट के साथ 310 रन बनाए। उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 55 रन रहा। उन्होंने मुंबई इंडियंस के लिए भी कई अच्छी पारियां खेली। सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा मुंबई इंडियंस में एक साथ खेलते हैं। इसी कारण दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है। टीम इंडिया में आने से पहले से ही तिलक सूर्यकुमार को जानते हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो