scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Rohit Sharma injury: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले रोहित शर्मा हुए चोटिल, जानिए क्या है भारतीय कप्तान का हाल

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा शुक्रवार को अभ्यास के दौरान चोटिल हो गए। क्या पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले ठीक हैं भारतीय कप्तान।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: SanjaySavern
June 08, 2024 12:14 IST
rohit sharma injury  पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले रोहित शर्मा हुए चोटिल  जानिए क्या है भारतीय कप्तान का हाल
Rohit Sharma (Source- AP Photo)
Advertisement

भारत के कप्तान रोहित शर्मा को शुक्रवार को न्यूयॉर्क में अभ्यास के दौरान हाथ पर चोट लग गई। हालांकि चोट लगने के बाद रोहित शर्मा ने इसे नजरअंदाज कर दिया और अपनी बल्लेबाजी जारी रखी और इससे उनके साथी खिलाड़ी, सहयोगी स्टाफ और भारतीय क्रिकेट फैंस को राहत मिली। न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच 9 जून को मैच खेला जाएगा और इससे पहले हाथ पर लगी चोट के बावजूद रोहित शर्मा पूरी तरह से अपनी प्रैक्टिस के दौरान एकाग्र दिखाई दिए और उनका पूरा फोकस अभ्यास पर ही रहा।

Advertisement

रोहित शर्मा की ऊंगली पर लगी गेंद

रोहित शर्मा जब शुक्रवार को अभ्यास कर रहे थे तब थ्रोडाउन विशेषज्ञ के द्वारा फेंकी गई एक गेंद उनकी ऊंगली पर लग गई। इसके बाद टीम के फिजियो ने उनका इलाज किया और कुछ देर तक इसकी वजह से उनका अभ्यास बाधित हुआ, लेकिन फिर से रोहित शर्मा बल्लेबाजी करने के लिए तैयार नजर आए। यानी रोहित को लगी चोट गंभीर नहीं थी और वो फिर से बल्लेबाजी करने लगे। इस वर्ल्ड कप में ये दूसरा मौका था जब रोहित शर्मा को चोट लगी। इससे पहले आयरलैंड के खिलाफ पहले लीग मैच के दौरान उनके हाथ में बाइसेप्स के पास चोट लगी थी और अर्धशतक लगाने के बाद वो रिटायर हर्ट हो गए थे।

Advertisement

आयरलैंड के खिलाफ लगी चोट के बारे में रोहित शर्मा ने कहा था कि उन्हें बस थोड़ा सा दर्द महसूस हुआ था और इसके बाद एहतियात के तौर पर उन्होंने मैदान से बाहर जाने का फैसला किया था। वहीं दूसरी तरफ शुक्रवार को भारतीय खिलाड़ियों ने करीब तीन घंटे तक पसीना बहाया। विराट कोहली मैदान पर खुश नजर आए और उन्होंने हाई-प्रेशर गेम से पहले ट्रेनिंग सेशन में टीम के माहौल को हल्का बनाए रखा। भारत ने अपने पहले मैच में आयरलैंड को 8 विकेट से हराया था। वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान को गुरुवार को डलास में सुपर ओवर में अमेरिका ने चौंका दिया और बाबर आजम की टीम को हार मिली। ये पुरुषों के टी20 विश्व कप के इतिहास में सबसे बड़े उलटफेरों में से एक था।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो