scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

T20WC: मैथ्यू हेडेन ने फोड़ा बम, कहा- विराट कोहली को टीम में मत रखो, लेकिन अगर खिलाना ही है तो ऐसा करो

मैथ्यू हेडेन ने कहा कि अगर विराट कोहली ऐसा नहीं करते हैं तो उन्हें टीम में रखने की कोई जरूरत नहीं है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: SanjaySavern
Updated: June 04, 2024 14:18 IST
t20wc  मैथ्यू हेडेन ने फोड़ा बम  कहा  विराट कोहली को टीम में मत रखो  लेकिन अगर खिलाना ही है तो ऐसा करो
Virat Kohli (Source- AP Photo)
Advertisement

T20 World Cup 2024: विराट कोहली टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज हैं और टी20 वर्ल्ड कप 2024 में वो अपना कमाल दिखाने के लिए तैयार हैं। विराट कोहली के लिए आईपीएल 2024 काफी अच्छा बीता था और इसमें वो सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। पूरे भारत और टीम इंडिया को उनके इस बार अच्छे प्रदर्शन की आस होगी। वैसे विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद अब जाकर भारत के लिए टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खेलने जा रहे हैं, लेकिन उन्हें लेकर पूर्व कंगारू खिलाड़ी मैथ्यू हेडेन ने बड़ा बयान दे दिया।

Advertisement

ओपनिंग नहीं करते तो कोहली की टीम में जगह नहीं

मैथ्यू हेडेन का मानना है कि अगर विराट कोहली भारत के लिए ओपनिंग नहीं करते हैं तो उनकी इस टीम में जगह नहीं होनी चाहिए। हेडेन ने कहा कि आपके पास टीम में राइट-लेफ्ट बैंटिंग कांबिनेशन होनी चाहिए। आपकी टीम में शीर्ष पांच बल्लेबाज दाएं हाथ के नहीं हो सकते क्योंकि अगर ऐसा हुआ तो ऑस्ट्रेलिया जैसी विरोधी टीम एक छोर से एडम जंपा को लगाकर अपनी टीम को तहस-नहस कर देगी। हेडेन ने कहा कि कोहली को ओपनिंग करनी होगी वरना वह मेरी टीम में नहीं खेलेंगे बेशक वो शानदार फॉर्म में हों। आपको बता दें कि फिलहाल कोहली और यशस्वी जायसवाल के बीच ओपनिंग को लेकर टक्कर चल रही है।

Advertisement

नंबर 4 पर बल्लेबाजी करें रोहित शर्मा

हेडेन ने इस वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा को मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने का सुझाव भी दिया। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा काफी टैलेंटेज प्लेयर हैं और मध्यक्रम में बल्लेबाजी कर सकते हैं। टी20 क्रिकेट में नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए उनका रिकॉर्ड भी अच्छा है और वो इस पोजीशन पर खेलकर भारतीय टीम की बल्लेबाजी को और मजबूती प्रदान कर सकते हैं। हालांकि हेडेन ने जो सुझाव दिया है वैसा होता संभव तो बिलकुल भी नहीं दिख रहा है क्योंकि रोहित शर्मा अपनी बैटिंग क्रम में बदलाव करें ऐसा लगता नहीं है। वैसे इससे पहले सुरेश रैना ने टी20 वर्ल्ड कप में नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए विराट कोहली का समर्थन किया था।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो