scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

T20 World Cup: साउथ अफ्रीका की टीम नहीं हो पाई बारबाडोस रवाना, कमेंटेटर्स और मैच ऑफिशियल भी त्रिनिदाद में फंसे

बारबाडोस में एक छोटे विमान की लैंडिंग में विफलता के कारण आईसीसी अधिकारियों सहित दक्षिण अफ्रीकी टीम को लगभग छह घंटे की देरी का सामना करना पड़ा।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Tanisk Tomar
Updated: June 28, 2024 21:42 IST
t20 world cup  साउथ अफ्रीका की टीम नहीं हो पाई बारबाडोस रवाना  कमेंटेटर्स और मैच ऑफिशियल भी त्रिनिदाद में फंसे
साउथ अफ्रीका की टीम। (फोटो - PTI)
Advertisement

अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में टी20 विश्व कप 2024 बारिश, लॉजिस्टिक चुनौतियों और मैचों के बीच कम समय के अंतर से प्रभावित रहा है। टूर्नामेंट का फाइनल भी परिचालन संबंधी समस्या से अछूता नहीं है। बारबाडोस के ग्रांटली एडम्स हवाई अड्डे पर एक छोटे निजी विमान की लैंडिंग विफल होने के कारण दक्षिण अफ्रीका की टीम, खिलाड़ियों का परिवार, कमेंटेटर, मैच ऑफिशियल और आईसीसी के अधिकारी, त्रिनिदाद हवाई अड्डे पर फंस गए।

T20 World Cup Final: वर्ल्ड कप फाइनल और रिजर्व डे पर भी बारिश का साया, वेन्यू बदलने की मांग उठी

Advertisement

नागरिक उड्डयन प्राधिकरण और बारबाडोस पुलिस सेवा द्वारा निरीक्षण के लिए बारबाडोस हवाई अड्डे को बंद कर दिया गया। त्रिनिदाद से उड़ान भरने से कुछ क्षण पहले, पायलट्स को ब्रिजटाउन में रनवे बंद होने की सूचना मिली। त्रिनिदाद से बारबाडोस जाने वाली फ्लाइट में सवार यात्रियों को बताया गया कि संभावित रीशेड्यूल टाइम शाम 4.30 बजे है। यह तय समय से लगभग छह घंटे की देरी थी। सभी सवार यात्रियों को टर्मिनल पर वापस लौटना पड़ा।

विमान में सवार सभी तीन व्यक्ति सुरक्षित

ग्रांटली एडम्स इंटरनेशनल एयरपोर्ट (GAIA) में कॉर्पोरेट संचार विशेषज्ञ शार्लिन ब्राउन ने कहा, "ऐसा प्रतीत होता है कि निजी विमान का लैंडिंग गियर नहीं खुला, लेकिन यह वर्तमान में GAIA के रनवे पर है।" उन्होंने पुष्टि की कि विमान में सवार सभी तीन व्यक्ति दो यात्री और एक पायलट सुरक्षित हैं। टूर्नामेंट में कई टीमों को आने-जाने में दिक्कत का सामना करना पड़ा है।

श्रीलंका की टीम को पूरी रात एयरपोर्ट पर बितानी पड़ी

फ्लोरिडा से न्यूयॉर्क जाते समय श्रीलंका की टीम को पूरी रात एयरपोर्ट पर बितानी पड़ी। मंगलवार (28 जून) को सुबह अपना आखिरी सुपर-8 मैच खेलने वाली अफगानिस्तान की टीम की फ्लाइट में देरी हुई। बुधवार रात को उन्होंने अपना पहला टी20 विश्व कप सेमीफाइनल खेला। यह पहली बार है जब दक्षिण अफ्रीका ने मेंस वर्ल्ड कप के फाइनल में जगह बनाई है। फाइनल शनिवार की सुबह खेला जाएगा, जबकि आमतौर पर रविवार को खेलने की परंपरा रही है। इसके कारण बारिश से प्रभावित दूसरे सेमीफाइनल के लिए रिजर्व डे नहीं है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो