होमताजा खबरराष्ट्रीयमनोरंजन
राज्य | उत्तर प्रदेशउत्तराखंडझारखंडछत्तीसगढ़मध्य प्रदेशमहाराष्ट्रपंजाबनई दिल्लीराजस्थानबिहारहिमाचल प्रदेशहरियाणामणिपुरपश्चिम बंगालत्रिपुरातेलंगानाजम्मू-कश्मीरगुजरातकर्नाटकओडिशाआंध्र प्रदेशतमिलनाडु
वेब स्टोरीवीडियोआस्थालाइफस्टाइलहेल्थटेक्नोलॉजीएजुकेशनपॉडकास्टई-पेपर

T20 World Cup: अभी पाकिस्तान नहीं लौटेंगे बाबर आजम समेत आधा दर्जन खिलाड़ी, छुट्टी मनाने जा रहे लंदन; कोच किस्टर्न भी जाएंगे घर

पाकिस्तान के खिलाड़ी 19 जून को दुबई के रास्ते पाकिस्तान पहुंचेंगे। बाबर आजम, मोहम्मद आमिर, इमाद वसीम, हारिस रऊफ, शादाब खान और आजम खान जैसे खिलाड़ी अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताने की योजना बना रहे हैं।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Tanisk Tomar
नई दिल्ली | June 17, 2024 16:52 IST
पाकिस्तान क्रिकेट टीम। (फोटो - PTI)
Advertisement

टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-8 राउंड के लिए क्वालिफाई करने में विफल रही पाकिस्तान क्रिकेट टीम सोमवार (17 जून) से पाकिस्तान वापस लौटेगी।खिलाड़ी 19 जून को दुबई के रास्ते पाकिस्तान पहुंचेंगे। क्रिकेट पाकिस्तान वेबसाइट कि रिपोर्ट के अनुसार कप्तान बाबर आजम समेत छह खिलाड़ी और चार अधिकारी बाकी टीम के साथ वापस नहीं लौटेंगे। कोच गैरी क्रिस्टर्न और सहायक कोच अजहर महमूद भी अपने-अपने घर रवाना होंगे।

पाकिस्तान के खिलाड़ी 19 जून को दुबई के रास्ते पाकिस्तान पहुंचेंगे। हालांकि, क्रिकेट पाकिस्तान ने सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है कि कप्तान बाबर समेत छह खिलाड़ी और चार अधिकारी बाकी टीम के साथ वापस नहीं लौटेंगे। बाबर आजम, मोहम्मद आमिर, इमाद वसीम, हारिस रऊफ, शादाब खान और आजम खान जैसे खिलाड़ी अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताने की योजना बना रहे हैं।

Advertisement

कुछ खिलाड़ी छुट्टियां मनाने लंदन जाएंगे

इनमें से कुछ खिलाड़ी छुट्टियां मनाने लंदन जाएंगे। लंदन में रहने के दौरान कुछ खिलाड़ी इंग्लैंड में लीग में खेलने पर विचार कर रहे हैं। इस बीच, मुख्य कोच गैरी क्रिस्टर्न और सहायक कोच अजहर महमूद अपने घर लौट जाएंगे। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पास फिलहाल कोई तत्काल कार्यक्रम नहीं है। यही वजह है कोचिंग स्टाफ पीसीबी की अनुमति से अपने-अपने देशों को वापस जा रहा है।

पाकिस्तान की अगली सीरीज कब

पाकिस्तान टीम अगस्त में बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज की मेजबानी करने वाली है। इसके बाद इंग्लैंड की टेस्ट टीम अक्टूबर में पाकिस्तान का दौरा करेगी। टी20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद कप्तान बाबर आजम समेत टीम के अन्य खिलाड़ियों की खूब आलोचना हुई है। 2023 वनडे वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल न पहुंच पाने वाली टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ग्रुप स्टेज से अमेरिका और भारत से हारकर बाहर हो गई।

Advertisement
Tags :
Babar AzamCricket Newst20 world cup
विजुअल स्टोरीज
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
Advertisement