scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

सौरव गांगुली का 1.6 लाख का फोन घर से हुआ चोरी, दादा ने बताया किस पर है शक; पुलिस से लगाई गुहार

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली ने मीडिया को बताया है कि उनके घर से 1.6 लाख की कीमत वाला मोबाइल फोन गायब हो गया है। गांगुली ने पुलिस से जांच की गुहार लगाई है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: kapiltiwari
Updated: February 11, 2024 10:19 IST
सौरव गांगुली का 1 6 लाख का फोन घर से हुआ चोरी  दादा ने बताया किस पर है शक  पुलिस से लगाई गुहार
सौरव गांगुली का मोबाइल उनके घर से गायब हुआ है। उन्होंने पुलिस से गुहार लगाई है कि फोन को ट्रेस किया जाए। फोटो सोर्स- ANI
Advertisement

पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष रह चुके सौरव गांगुली एक मुसीबत में फंस गए हैं। दरअसल, उनके घर से उनका मोबाइल फोन गायब हो गया है। दादा ने मीडिया को बताया है कि कोलकाता में स्थिति उनके आवास से उनका मोबाइल फोन चोरी हो गया है। दादा ने चोरी की शिकायत शनिवार को पुलिस में दर्ज कराई है। दादा के मोबाइल की कीमत 1.6 लाख रुपए है।

पिछले महीने से गायब है दादा का फोन

एचटी बांग्ला की एक रिपोर्ट के हवाले से सौरव गांगुली ने कहा है, “मुझे लगता है कि मेरा मोबाइल घर से चोरी हो गया है। मैंने अपना फोन आखिरी बार 19 जनवरी को सुबह 11:30 बजे देखा था। मैंने तब से अब तक फोन को काफी ढूंढने की कोशिश की, लेकिन नहीं मिला। आज मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। मुझे चिंता इस बात की है कि मेरे मोबाइल में कई पर्सनल जानकारियां हैं और कई महत्वपूर्ण नंबर हैं। फोन के गायब होने से मैं बहुत परेशान हूं।"

Advertisement

पेंटिंग का चल रहा था काम जब फोन हुआ चोरी

सौरव गांगुली ने आगे कहा है कि मेरे फोन में बैंक खातों से जुड़ी अहम जानकारी भी है। मैंने पुलिस से कहा है कि जितना जल्दी हो सके मेरे फोन को ढूंढने में मेरी मदद की जाए और उचित कार्रवाई की जाए। दादा की शिकायत ठाकुरपुकुर पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई है। दादा ने बताया है कि उनका मोबाइल जब गायब हुआ तो उनके घर पर पेंटिंग का काम चल रहा था। दादा ने बताया है कि पुलिस जल्द ही उन वर्कर्स से भी पूछताछ करेगी।

अंडर-19 वर्ल्ड कप पर दिए बयान से चर्चा में रहे थे दादा

हाल ही में सौरव गांगुली अंडर-19 वर्ल्ड कप की मेजबानी को लेकर दिए बयान से चर्चाओं में रहे थे। उन्होंने कहा था कि अगर भारत इस टूर्नामेंट की मेजबानी नहीं करता है तो इसमें कुछ गलत नहीं है। ये खेल को बाकी देशों में ले जाने का एक तरीका है। दादा ने कहा था कि भारत अंडर-19 वर्ल्ड कप की मेजबानी नहीं करेगा, इसका कोई विशेष कारण तो नहीं है लेकिन मेरा मानना है कि यह वर्ल्ड कप उन्हीं स्थानों पर खेला जाएगा जहां अन्य वर्ल्ड कप कम होते हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो