scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

SL vs BAN: तीसरे वनडे से पहले बांग्लादेश को एक और बड़ा झटका, लिटन दास के बाद यह तेज गेंदबाज हुआ बाहर

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तंजीम हसन साकिब श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले टीम से बाहर हो गए हैं। रविवार को उन्हें प्रैक्टिस के दौरान चोट लगी।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: kapiltiwari
Updated: March 17, 2024 15:25 IST
sl vs ban  तीसरे वनडे से पहले बांग्लादेश को एक और बड़ा झटका  लिटन दास के बाद यह तेज गेंदबाज हुआ बाहर
श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले बांग्लादेश को एक बड़ा झटका लगा है। तंजीम हसन साकिब टीम से बाहर हो गए हैं। फोटो सोर्स- BCB
Advertisement

श्रीलंका के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज के आखिरी और निर्णायक मुकाबले से पहले बांग्लादेश को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल, टीम के तेज गेंदबाज तंजीम हसन साकिब हैमस्ट्रिंग इंजरी की वजह से आखिरी वनडे से बाहर हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक, साकिब रविवार को जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें चोट लग गई। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड की ओर से अभी उनके रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं की गई है।

लिटन दास भी हुए हैं टीम से ड्रॉप

बता दें कि बांग्लादेश को इससे पहले विकेटकीपर बल्लेबाज लिटन दास के रूप में बड़ा झटका लग चुका है। पिछले साल वर्ल्ड कप से खराब फॉर्म से जूझ रहे लिटन टास को टीम मैनेजमेंट ने ही टीम से ड्रॉप कर दिया। लिटन दास की जगह जकर अली को टीम में शामिल किया है। दास के बाहर जाने के बाद इनामुल हक और तंजीद हसन बतौर ओपनर होंगे जबकि सौम्य सरकार टॉप ऑर्डर में आ सकते हैं।

Advertisement

जब चल नहीं सकता था तब दौड़ने की कोशिश कर रहा था, मुझे लगा 5 दिन में ठीक हो जाऊंगा…वर्ल्ड कप में चोट को लेकर छलका हार्दिक पंड्या का दर्द

दूसरे वनडे में भी हल्की चोट से जूझ रहे थे तंजीम

बता दें कि तंजीम हसन साकिब के टीम से ड्रॉप होने के बाद तेज गेंदबाजी डिपार्टमेंट की जिम्मेदारी मुस्तफिजुर रहमान पर रहेगी। तस्कीन अहमद और शोरफुल इस्लाम दो अन्य तेज गेंदबाज जो पहले दो वनडे में प्लेइंग इलेवन का भी हिस्सा थे। तंजीम हसन की हैमस्ट्रिंग में 13 मार्च को खिंचाव आया था। हालांकि बाद में वह मैदान पर उतरे और उन्होंने बिना किसी परेशानी के दूसरा वनडे मैचे खेला था। इस युवा गेंदबाज ने दूसरे वनडे में श्रीलंका के खिलाफ तीन विकेट लेकर मेहमान टीम की कमर तोड़ दी थी।

3 मैचों की सीरीज है बराबर

बता दें कि तीन मैचों की सीरीज अभी 1-1 से बराबर है। सीरीज का पहला मुकाबला बांग्लादेश ने 6 विकेट से जीता था तो वहीं दूसरे वनडे में श्रीलंका की 3 विकेट से जीत हुई थी। तीसरे वनडे से पहले श्रीलंका की टीम को भी एक झटका लगा है। दरअसल, श्रीलंका के खिलाड़ी दिलशान मदुशंका भी पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। इस सीरीज के अलावा मदुशंका आईपीएल में भी नहीं खेल पाएंगे। सीरीज का तीसरा वनडे सोमवार को चट्टोग्राम में खेला जाएगा। श्रीलंका ने इससे पहले टी20 सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो