scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

KKR की जीत पर गौतम गंभीर को शाहरुख खान से मिला 'किस', मेंटॉर साहब को मुस्कुराता देख हैरान हुए फैंस

गौतम गंभीर इसी सीजन में मेंटॉर बनकर केकेआर से जुड़े थे। उन्होंने 10 साल बाद केकेआर को फिर से चैंपियन बनाया
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Riya Kasana
नई दिल्ली | Updated: June 02, 2024 22:37 IST
kkr की जीत पर गौतम गंभीर को शाहरुख खान से मिला  किस   मेंटॉर साहब को मुस्कुराता देख हैरान हुए फैंस
गौतम गंभीर को किस करते हुए शाहरुख खान
Advertisement

कोलकाता नाइट राइडर्स ने रविवार को एकतरफा अंदाज में सनराइजर्स हैदराबाद को मात दी और तीसरी बार आईपीएल का खिताब जीता। गौतम गंभीर ने लीग शुरू होने से पहले अपने फैंस से जिस बात का वादा किया वह उन्होंने पूरा कर दिखाया। इस जीत के बाद बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने गंभीर को खास तोहफा दिया। तोहफा भी ऐसा जिसे लेने के बाद गौतम गंभीर मुस्कुराते हुए नजर आए।

शाहरुख ने गंभीर को किस

मैच खत्म होने के बाद शाहरुख पूरी टीम से जाकर मिले। जब शाहरुख गंभीर के पास पहुंचे तो बाकी खिलाड़ियों ने उन्हें घेर लिया। शाहरुख ने गंभीर के सिर को पकड़ा और माथा चूम लिया। इस दौरान गंभीर मुस्कुराते हुए नजर आए। शाहरुख खान ने फिर गंभीर को गले लगा लिया। गंभीर के इस रिएक्शन से फैंस हैरान दिखाई दिए। गौतम गंभीर बहुत कम मौकों पर मुस्कुराते हैं। वह आमतौर पर काफी गंभीर रहते हैं।

Advertisement

10 साल बाद गंभीर ने फिर बनाया चैंपियन

गौतम गंभीर ने साल 2012 और 2014 में कोलकाता नाइट राइडर्स को चैंपियन बनाया था। इस साल शाहरुख खान फिर उन्हें बतौर मेंटॉर केकेआर में लेकर आए। गौतम गंभीर ने पहले दिन से ही यह साफ कर दिया कि उनका लक्ष्य सिर्फ ट्रॉफी जीतना है। केकेआर ने पूरे लीग राउंड में अपना दबदबा कायम रखा। वह अंकतालिका के टॉप रहकर फाइनल में पहुंचने वाली टीम बनी। इसके साथ ही उन्होंने पहला ही क्वालिफायर जीतकर फाइनल में जगह बना ली थी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 टी20 tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो