scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

सानिया मिर्जा की रजामंदी से हुई है शोएब मलिक की शादी? इंस्टाग्राम पर फैंस को मिला सबूत

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने साल 2010 में शादी की थी। हालांकि पिछले साल से दोनों अलग रह रहे हैं।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: RIYAKASANA
नई दिल्ली | Updated: February 20, 2024 16:25 IST
सानिया मिर्जा की रजामंदी से हुई है शोएब मलिक की शादी  इंस्टाग्राम पर फैंस को मिला सबूत
सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने साल 2010 में शादी की थी।
Advertisement

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने शनिवार सुबह अपनी शादी की खबर देकर सभी को हैरान कर लिया। शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की है। शोएब ने शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही सानिया और शोएब की तलाक की अफवाहें लोगों को सच होती दिख रही हैं। हालांकि इंस्टाग्राम पर ऐसा सबूत मिला है जिसके बाद लोग यह अंदाजा लगा रहे हैं कि शोएब की शादी सानिया की रजामंदी से हुई है।

एक-दूसरे को फॉलो कर रहे हैं सानिया-शोएब

सानिया और शोएब मलिक की तलाक की खबरें बीते एक साल से चल रही हैं। दोनों ने अब तक इसकी पुष्टि तो नहीं की लेकिन वह साथ भी नजर नहीं आए। शोएब ने शनिवार को शादी की तस्वीरें शेयर की लेकिन हैरानी की बात यह है कि दोनों अब भी एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं। आमतौर पर सेलिब्रिटी अलग होने पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर देते हैं लेकिन सानिया और शोएब ने ऐसा नहीं किया है।

Advertisement

आपसी सहमति से अलग हुए हैं सानिया-शोएब

इसी कारण यूजर्स यह अंदाजा लगा रहे हैं को भले ही शोएब मलिक ने शादी कर ली हो लेकिन दोनों के बीच खट्टास नहीं है। शोएब ने सानिया को धोखा नहीं दिया है और दोनों आपसी सहमति से अलग हुए हैं। अगर ऐसा होता तो दोनों अब तक एक-दूसरे को फॉलो नहीं कर रहे होते। दोनों बेटे के जन्मदिन पर भी साथ नजर आए थे। पिछले साल ऐसी खबरें आई थीं कि शोएब ने सानिया को धोखा दे रहें क्योंकि वह पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयेशा ओमर को डेट कर रहे हैं। हालांकि आयेशा इन खबरों को अफवाह करार दिया था।

सानिया और शोएब ने हैदराबाद में अप्रैल 2010 में निकाह किया था और दोनों दुबई में रहते थे। सना जावेद ने पाकिस्तान के कई ड्रामा सीरियल और फिल्मों में काम किया है। उसने 2020 में गायक उमेर जैसवाल से शादी की थी लेकिन दो महीने बाद ही उनका तलाक हो गया। सानिया ने पिछले साल पेशेवर टेनिस को अलविदा कहा। अपने 20 बरस के कैरियर में उन्होंने 43 डब्ल्यूटीए युगल खिताब और एक एकल खिताब जीता है। उन्हें भारतीय महिला टेनिस की पुरोधा कहा जाता है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो