scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Rohit Sharma ने फाइनल जीतने के बाद भुलाई 'कड़वाहट', हार्दिक पांड्या को चूमा और गले लगाया; देखें Video

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में चैंपियन बनने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने टीम के उप-कप्तान हार्दिक पांड्या को गले लगा लिया।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: SanjaySavern
June 30, 2024 14:01 IST
rohit sharma ने फाइनल जीतने के बाद भुलाई  कड़वाहट   हार्दिक पांड्या को चूमा और गले लगाया  देखें video
Hardik Panday and Rohit Sharma (Source- AP Photo)
Advertisement

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया भले ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और फिर वनडे वर्ल्ड कप खिताब नहीं जीत पाई, लेकिन इस बार टीम ने कोई गलती नहीं की और टी20 वर्ल्ड कप 2024 का टाइटल अपने नाम कर लिया। सांसे रोक देने वाले इस मैच में एक वक्त ऐसा लगा कि टीम इंडिया शायद हार जाएगी, लेकिन हेनरिक क्लासेन के आउट होने के बाद मैच बदल गया और फिर भारतीय टीम ने प्रोटियाज को मौका नहीं दिया।

Advertisement

साउथ अफ्रीका की टीम एक बार फिर से चोकर्स साबित हुई और उन्हें 7 रन से हार मिली। रोहित शर्मा ने फाइनल जीतने के बाद टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से अपने रिटायरमेंट की घोषणा भी कर दी तो वहीं वो इस मैच के बाद हार्दिक पांड्या के साथ अपनी कड़वाहट को भी भूला दिया। फाइनल मैच में जीत और टीम इंडिया के चैंपियन बनने के बाद रोहित और कोहली दोनों ने ही क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप से संन्यास का ऐलान कर दिया। अब ये दोनों इस प्रारूप में ब्लू जर्सी में नजर नहीं आएंगे, लेकिन दोनों ने शानदार प्रदर्शन के साथ पीक पर रहते हुए रिटायरमेंट का ऐलान किया।

Advertisement

रोहित ने हार्दिक को चूमा और लगाया गले

फाइनल मैच जीतने के बाद रोहित शर्मा पूरी तरह से इमोशनल नजर आए और उनके चेहरे पर जो खुशी थी उसे शब्दों में बयां करना मुश्किल है। रोहित ने जीत के बाद हार्दिक पांड्या के साथ चली आ रही अपनी कड़वाहट (कुछ दिन पहले मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक) को भुला दिया और उन्हें पहले चूमा और फिर गले लगाया। इसके बाद हार्दिक पांड्या ने भी उनकी पीठ जमकर थपथपाई। इन दोनों का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय टी20 टीम के उप-कप्तान भी थे। रोहित शर्मा ने एक तरफ जहां इस टूर्नामेंट में बतौर कप्तान और बल्लेबाज दमदार प्रदर्शन किया तो हार्दिक पांड्या भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने भी टीम के लिए शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो