scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

VIDEO: रविंद्र जडेजा के पिता से खराब संबंध पर रिवाबा से हुआ सवाल, भाजपा विधायक ने दिया यह जवाब

रविंद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा ने बताया था कि उनके बेटे और बहू का परिवार से कोई संबंध नहीं है। जडेजा ने इसके लिए पिता की आलोचना की थी। अब रिवाबा का रिएक्शन सामने आया है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Tanisk Tomar
नई दिल्ली | February 12, 2024 10:47 IST
video  रविंद्र जडेजा के पिता से खराब संबंध पर रिवाबा से हुआ सवाल  भाजपा विधायक ने दिया यह जवाब
रविंद्र जडेजा पत्नी रिवाबा के साथ (Photo- Instatram/Ravindra.jadeja)
Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंड रविंद्र जडेजा और उनका परिवार सुर्खियों में है। इसका कारण है जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा का इंटरव्यू। जामनगर से भाजपा विधायक रीवाबा से एक कार्यक्रम में उनके ससुर के आरोपों पर सवाल किया गया, जिसपर वह असहज दिखीं। भाजपा विधायक ने रिपोर्टर से आग्रह किया कि वे सार्वजनिक डोमेन में ऐसे प्रश्न न पूछें, जिसका उस कार्यक्रम से कोई मतलब नहीं है।

रिवाबा ने रिपोर्टर से यह भी कहा कि वे ऐसे मामलों को सार्वजनिक रूप से उठाने के बजाय उनसे व्यक्तिगत रूप से संपर्क करें। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रिवाबा इस वीडियो में गुजराती में कहती हैं, " आज हम यहां क्यों हैं? यदि आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो आप सीधे मुझसे संपर्क कर सकते हैं।"

Advertisement

जडेजा ने बताया था पिता के इंटरव्यू को स्क्रिप्टेड

हाल ही में जडेजा ने अपने पिता अनिरुद्ध सिंह की तनावपूर्ण संबंधों को लेकर किए गए दावों की आलोचना की थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने पिता के इंटरव्यू को स्क्रिप्टेड बताया और उस पर भरोसा न करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि उनकी और उनकी पत्नी की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। रिवाबा जामनगर उत्तर विधानसभा क्षेत्र से गुजरात विधानसभा की सदस्य हैं।

जडेजा के पिता ने क्या कहा था?

रविंद्र जडेजा के पिता ने हाल ही में एक अखबार को दिए इंटरव्यू में आरोप लगाया कि रिवाबा की वजह से परिवार में दरार पैदा हुई। उन्होंने कहा कि जडेजा की जिंदगी में उनके ससुराल वालों का हस्तक्षेप ज्यादा है। 2016 में जडेजा के रीवाबा के साथ शादी के बंधन में बंधने के 2-3 महीने के भीतर समस्याएं शुरू हो गईं। उन्होंने खुलासा किया कि दोनों परिवारों के बीच नफरत के अलावा कुछ भी नहीं है। एक ही शहर में रहने के बाद भी नहीं मिलते।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो