scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IPL 2024: ऋषभ पंत को NCA से मिला फिटनेस सर्टिफिकेट, दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में होंगे शामिल; रिपोर्ट्स

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत बीते एक साल से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Riya Kasana
नई दिल्ली | Updated: March 10, 2024 19:48 IST
ipl 2024  ऋषभ पंत को nca से मिला फिटनेस सर्टिफिकेट  दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में होंगे शामिल  रिपोर्ट्स
दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग और ऋषभ पंत। (फोटो - BCCI)

दिल्ली कैपिटल्स को रविवार को बड़ी राहत की खबर मिली। टीम के कप्तान ऋषभ पंत आईपीएल 2024 के लिए टीम का हिस्सा होंगे। ऋषभ पंत बीते एक साल से क्रिकेट से दूर हैं। यह विस्फोटक बल्लेबाज आईपीएल के साथ वापसी करने वाला है। कुछ समय पहले तक यह कहा जा रहा था कि पंत को नेशनल क्रिकेट अकेडमी की तरफ से फिटनेस सर्टिफिकेट नहीं मिला है। हालांकि अब स्थिति बदली हुई नजर आ रही है।

ऋषभ पंत को मिला सर्टिफिकेट

स्पोर्ट्स तक की रिपोर्ट के मुताबिक ऋषभ पंत को एनसीए ने फिटनेस सर्टिफिकेट दे दिया है। वह विशाखापत्तनम में चल रहे दिल्ली कैपिटल्स के प्री-सीजन कैंप में शामिल होंगे। इससे पहले वह कुछ दिन के लिए दिल्ली आएंगे। पंत इस समय आईपीएल के शूट्स कर रहे हैं। इससे भी फैंस की उम्मीद जागी है कि पंत की वापसी होने वाली है। बीसीसीआई और एनसीए ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

टीम के कैंप में शामिल होंगे पंत

पंत पिछली बार आईपीएल में नहीं खेल पाए थे। उनकी जगह दिल्ली कैपिटल्स ने ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर को कप्तानी दी थी। टीम के डायरेक्टर सौरव गांगुली ने कहा था कि एनसीए से अनुमति मिलने के बाद पंत कैंप में शामिल हो जाएंगे। हालांकि टीम उन्हें मैदान पर उतराने में कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहती।

अब तक यह तय नहीं है कि ऋषभ पंत अगर खेलते भी हैं तो वह किस रोल में नजर आएंगे। ऐसा कहा भी जा रहा है कि ऋषभ पंत बतौर इंपैक्ट प्लेयर नजर आ सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो वह कप्तानी नहीं कर पाएंगे। वहीं पंत के विकेटकीपिंग करने को लेकर भी स्थिति साफ नहीं है। टीम के पास रिकी भुई, शाई होप और ट्रिस्टन स्टब्स की तौर पर तीन विकेटकीपर टीम में हैं।

Tags :
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 चुनाव tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो