scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में मुंबई के लिए खेलेंगे श्रेयस अय्यर, MCA को बताया- अब फिट हूं

भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के 2 मार्च से मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के बीकेसी मैदान पर तमिलनाडु के खिलाफ रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में वापसी करना मुंबई के लिए अच्छा संकेत है। श्रेयस अय्यर पीठ में ऐंठन से उबरने के बाद मैदान में वापसी की तैयारी कर रहे हैं।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: ALOK SRIVASTAVA
Updated: February 27, 2024 19:36 IST
रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में मुंबई के लिए खेलेंगे श्रेयस अय्यर  mca को बताया  अब फिट हूं
श्रेयस अय्यर रणजी ट्रॉफी के एक सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वालों में चौथे नंबर पर हैं।
Advertisement

रणजी ट्रॉफी को लेकर मुंबई के लिए एक बड़ी राहत भरी खबर है। भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर 02 मार्च से मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के बीकेसी मैदान पर होने वाले रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल मैच में तमिलनाडु के खिलाफ खेलेंगे।

टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी रिपोर्ट में यह दावा किया है। समाचार पत्र ने सूत्र के हवाले से लिखा, ‘हां, श्रेयस अय्यर ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन को पुष्टि की है कि वह अब फिट हैं और मुंबई के रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल मैच के लिए उपलब्ध हैं।’

Advertisement

श्रेयस अभी पीठ में ऐंठन की समस्या के कारण टीम इंडिया से बाहर हैं। श्रेयस अय्यर को बल्लेबाजी के दौरान पीठ में दर्द हो रहा था। इस कारण वह मुंबई के पिछले दो रणजी मुकाबलों में नहीं खेल पाए थे। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ हैदराबाद और विशाखापत्तनम में पहले दो टेस्ट मैच में क्रमशः 35, 13, 27 और 29 का स्कोर किया था। श्रेयस अय्यर रणजी ट्रॉफी के एक सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की सूची में चौथे नंबर पर हैं। उन्होंने रणजी ट्रॉफी के 2015/16 सीजन में 1330 रन बनाए थे।

तमिलनाडु के लिए भी अच्छी खबर

इस बीच तमिलनाडु के लिए भी अच्छी खबर है। मुंबई के खिलाफ सेमीफाइनल मैच के लिए भारतीय ऑफ-स्पिनर ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर और साई सुदर्शन की टीम में वापसी हो गई है। इन दोनों के आने से तमिलनाडु की प्लेइंग इलेवन मजबूत होगी। रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय टीम प्रबंधन वाशिंगटन सुंदर को रिलीज करने पर सहमत हो गया है, क्योंकि इंग्लैंड के खिलाफ पांचवां और अंतिम टेस्ट 7 मार्च से धर्मशाला में शुरू होगा, जबकि सेमीफाइनल मैच 6 मार्च को पांचवें दिन तक खत्म हो जाएगा।

Advertisement

साई सुदर्शन भी पीठ की ऐंठन से पीड़ित थे लेकिन राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) ने उन्हें मैदान पर लौटने को लेकर हरी झंडी दे दी है। सूत्र ने बताया, ‘साई सुदर्शन ने बल्लेबाजी शुरू कर दी है। वह बेंगलुरु में एनसीए में एक अभ्यास मैच में खेलेंगे। वह जल्द ही तमिलनाडु टीम में शामिल होंगे।’

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो