scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Ranji Trophy: सचिन बेबी ने शतकीय पारी खेलकर टीम को संभाला, बल्ले से फेल हुए कप्तान संजू सैमसन

कप्तान संजू सैमसन का बल्ला जब बंगाल के खिलाफ नहीं चला तो सचिन बेबी ने शतकीय पारी खेलकर टीम को संभालने का काम किया।
Written by: खेल डेस्‍क
Updated: February 09, 2024 17:13 IST
ranji trophy  सचिन बेबी ने शतकीय पारी खेलकर टीम को संभाला  बल्ले से फेल हुए कप्तान संजू सैमसन
Sanju Samson (Source- AP photo)
Advertisement

Ranji Trophy 2023-24: रणजी ट्रॉफी 2023-24 के एलीट ग्रुप बी के मुकाबले में बंगाल के खिलाफ पहली पारी में पहले दिन का खेल समाप्त होने तक केरल की टीम ने 4 विकेट पर 165 रन बनाए। टीम को इस स्कोर तक पहुंचाने में मध्यक्रम के बल्लेबाज सचिन बेबी की नाबाद शतकीय पारी का बड़ा योगदान रहा तो वहीं अक्षय चंद्रन भी पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 76 रन पर नाबाद थे। एक वक्त पर इस टीम ने 82 रन पर 3 विकेट गंवा दिए थे, लेकिन फिर सचिन बेबी ने टीम को बखूबी संभालने का काम किया और शतक लगाकर फिलहाल वह क्रीज पर टिके हुए हैं।

सचिन बेबी ने खेली नाबाद शतकीय पारी

सचिन बेबी ने बंगाल के खिलाफ मैच के पहले दिन 220 गेंदों का सामना करते हुए एक छक्का और 10 चौकों की मदद से नाबाद 110 रन की पारी खेली। केरल की तरफ से पारी की शुरुआत करने के लिए रोहिन और जलज सक्सेना आए थे, लेकिन पहला विकेट 26 रन पर रोहन के रूप में गिरा और वह 19 रन बनाकर आउट हो गए।

Advertisement

टीम का दूसरा विकेट रोहन प्रेम के रूप में गिरा जो 3 रन बनाकर आउट हो गए तो वहीं जलज ने 40 रन की पारी खेली और पवेलियन लौट गए। इसके बाद कप्तान संजू सैसमन ने भी अपना विकेट सिर्फ 8 रन के स्कोर पर गंवा दिया। पहले दिन पहली पारी में फिर सचिन और अक्षय ने मिलकर पांचवें विकेट के लिए नाबाद 153 रन की साझेदारी की।

सचिन बेबी इस सीजन में केरल के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और यह उनका इस सीजन में तीसरा शतक था। सचिन ने इससे पहले इस सीजन में पहला शतक असम के खिलाफ लगाया था और 131 रन की पारी खेली थी। इसके बाद दूसरा शतक उन्होंने बिहार के खिलाफ लगाया था और नाबाद 91 रन बनाए थे। छत्तीसगढ़ के खिलाफ भी उन्होंने पहली पारी में 91 और दूसरी पारी में 94 रन बनाए थे और शतक के करीब आकर चूक गए थे। सचिन इस सीजन में निरंतरता के साथ बल्लेबाजी कर रहे हैं और रन बना रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो