scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Ranji Trophy Final: दूसरी पारी में नहीं चला पृथ्वी शॉ का बल्ला, यश ठाकुर की गुड लेंथ गेंद ने किया चारों खाने चित

विदर्भ के तेज गेंदबाज यश ठाकुर ने पृथ्वी शॉ को दूसरी पारी में क्लीन बोल्ड कर दिया। ठाकुर की 133.4 प्रति घंटा की स्पीड वाली गेंद उनके बैट और पैड के बीच से सीधा स्टंप से टकरा गई।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: kapiltiwari
Updated: March 11, 2024 16:57 IST
ranji trophy final  दूसरी पारी में नहीं चला पृथ्वी शॉ का बल्ला  यश ठाकुर की गुड लेंथ गेंद ने किया चारों खाने चित
रणजी ट्रॉफी फाइनल में पृथ्वी शॉ विदर्भ के खिलाफ दूसरी पारी में भी फ्लॉप रहे। उनके बल्ले से सिर्फ 11 रन निकले। फोटो सोर्स- BCCI

रणजी ट्रॉफी फाइनल में विदर्भ के खिलाफ मुंबई के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का बल्ला दूसरी पारी में नहीं चला। पृथ्वी शॉ रणजी ट्रॉफी की लगातार छठी पारी में फ्लॉप रहे हैं। दूसरी पारी में शॉ के बल्ले से सिर्फ 11 रन निकले। उन्हें यश ठाकुर की एक तेज तर्रार गेंद ने क्लीन बोल्ड कर दिया। पृथ्वी ने 18 गेंद में 11 रन की पारी खेली। उनके बल्ले से सिर्फ एक चौका निकला। पहली पारी में पृथ्वी अर्धशतक से चूक गए थे।

मुंबई ने 26 पर गंवाया पहला विकेट

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी मुकाबले में मुंबई की टीम ड्राइविंग सीट पर है। पहली पारी में 224 रन बनाने के बाद मुंबई को पहली पारी के आधार पर 100 से अधिक रन की बढ़त मिली थी। विदर्भ की टीम पहली पारी में 105 रन पर ऑलआउट हो गई। दूसरी पारी में अच्छी बढ़त के इरादे से उतरी मुंबई की टीम को उस वक्त बड़ा झटका लगा जब पृथ्वी के रूप में मुंबई ने पहला विकेट 26 के स्कोर पर ही गंवा दिया। पृथ्वी का विकेट यश ठाकुर ने लिया।

गुड लेंथ गेंद पर आउट हुए थे पृथ्वी

पृथ्वी शॉ जिस गेंद पर आउट हुए वह गुड लेंथ गेंद थी। यश ठाकुर ने वह गेंद 133.4 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से फेंकी थी। शॉ ने उस गेंद को डिफेंस करना चाहा, लेकिन गेंद पैड और बल्ले के बीच में से होती हुई स्टंप्स से जा टकराई। बता दें कि पृथ्वी शॉ ने पहली पारी में 46 रन बनाए थे। वह अर्धशतक से चूक गए थे। पृथ्वी शॉ ने रणजी ट्रॉफी में इकलौता शतक छत्तीसगढ़ के खिलाफ लगाया था। उसके बाद से पृथ्वी के बल्ले से कोई अर्धशतक तक नहीं आया।

Tags :
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 चुनाव tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो