scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

Video: कहीं झाड़ियां तो कहीं सूख रहे कपड़े; ऐसा है उस स्टेडियम का हाल, जहां से आते हैं टीम इंडिया के 4 खिलाड़ी

पटना के मोइन उल हक स्टेडियम में बिहार और मुंबई के बीच रणजी ट्रॉफी मैच खेला जा रहा है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: RIYAKASANA
नई दिल्ली | Updated: January 05, 2024 20:23 IST
video  कहीं झाड़ियां तो कहीं सूख रहे कपड़े  ऐसा है उस स्टेडियम का हाल  जहां से आते हैं टीम इंडिया के 4 खिलाड़ी
बिहार का स्टेडियम
Advertisement

रणजी ट्रॉफी में 18 साल बाद बिहार की एंट्री हुई है। टीम का पहला मैच मुंबई के खिलाफ था। यह मुकाबला मोमिनुल हक स्टेडियम में खेला जा रहा है। हालांकि इस स्टेडियम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रणजी ट्रॉफी की मेजबानी करने वाले स्टेडियम का हाल देखकर फैंस हैरान रह गए।

स्टेडियम का हुआ बुरा हाल

मैच से एक दिन पहले एक फैन ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने दिखाया कि पटना के स्टेडियम में आम सुविधाएं भी नहीं है। वीडियो में दिखाया गया कि फैंस की बैठने की जगह केवल बड़ी बड़ी झाड़ियां है। एंट्री गेट पर जाले और पत्थर पड़े हैं। स्टैंड्स पर लोगों के कपड़े सुखे हुए हैं। झाड़ियां देखकर साफ समझ आ रहा था कि यहां सांप भी हो सकते हैं।

Advertisement

स्टेडियम का हाल देखकर फैंस नाराज

कई फैंस ने वीडियो की निंदा की और सरकार से इसे लेकर अहम कदम उठाने को कहा। उन्होंने सभी मंत्रियों को इसमें टैग किया। कुछ का कहना था कि बिहार को अगर क्रिकेट में आगे बढ़ना है तो उन्हें इन सब चीजों में सुधार करना होगा। कुछ ने इसे भ्रष्टाचार भी बताया। विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन, तेज गेंदबाज मुकेश कुमार, शाहबाज नदीम और आकाशदीप बिहार के रहने वाले हैं। यह सभी टीम इंडिया में चुने जा चुके हैं।

आशुतोष हैं टीम के कप्तान

बिहार रणजी टीम का कमान आशुतोष अमन को सौंपा गई है। 37 साल के आशुतोष गया के रहने वाले है। वह फर्स्ट क्लास , लिस्ट ए और टी20 मिलाकर 2700 रन बना चुके हैं। उन्होंने 2700 से ज्यादा रन बनाए वहीं 234 विकेट लिए हैं। हर मैच में औसतन 6 विकेट लेते हैं। 24 वर्षीय साकिबुल गनी टीम के उप-कप्तान हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो