scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

PSL 2024: इंग्लैंड के युवा खिलाड़ी ने लपका अविश्वसनीय कैच, रोमांचक मैच में हारी मोहम्मद रिजवान की टीम

पीएसएल के 9वें मैच में पेशावर जाल्मी के खिलाड़ी डैन मूसली ने मुल्तान सुल्तांस के डेविड विली का बेहतरीन कैच लपका। उनके कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: kapiltiwari
Updated: February 24, 2024 15:42 IST
psl 2024  इंग्लैंड के युवा खिलाड़ी ने लपका अविश्वसनीय कैच  रोमांचक मैच में हारी मोहम्मद रिजवान की टीम
पीएसएल के 9वें मैच में पेशावर जाल्मी ने रोमांचक मुकाबले में मुल्तान सुल्तांस को 5 रन से हरा दिया। फोटो सोर्स- PSL Twitter
Advertisement

पाकिस्तान सुपर लीग के 9वें मुकाबले में शुक्रवार को बाबर आजम की कप्तानी वाली पेशावर जाल्मी ने मोहम्मद रिजवान की मुल्तान सुल्तांस को रोमांचक मुकाबले में 5 रन से हरा दिया। पेशावर जाल्मी की यह इस सीजन की पहली जीत थी तो वहीं मुल्तान सुल्तांस की यह लगातार 3 जीत के बाद पहली हार थी। पेशावर जाल्मी की टीम ने मुल्तान सुल्तांस को 180 रन का लक्ष्य दिया था। जवाब में मुल्तान सुल्तांस की टीम 174 रन पर ऑलआउट हो गई।

Advertisement

इंग्लैंड के खिलाड़ी ने पकड़ा बेहतरीन कैच

इस मैच में इंग्लैंड के 22 वर्षीय बैटिंग ऑलराउंडर डैन मूसली ने एक बेहतरीन कैच लपका। डैन मूसली इस मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे, लेकिन फिर भी उन्होंने फील्डिंग में गजब का एफर्ट लगाया। दरअसल, मुल्तान सुल्तांस की पारी के 17वें ओवर की आखिरी गेंद पर डेविड विली ने लॉन्ग ऑन की तरफ एक हवाई शॉट खेला। गेंद बाउंड्री के पार जा रही थी, लेकिन तभी मूसली ने बाउंड्री के एकदम करीब खड़े होकर गेंद को पकड़ लिया, लेकिन जैसे ही उनका संतुलन बिगड़ा तो उन्होंने गेंद को हवा में उछाल दिया और फिर बाउंड्री से बाहर आकर कैच को कंप्लीट किया।

Advertisement

अंपायर का फैसला था विवादित

हालांकि डैन मूसली का यह कैच थोड़ा संदेह वाला था, क्योंकि जब टीवी रिप्ले में देखा गया तो ऐसा लग रहा था कि मूसली ने बाउंड्री से बाहर आकर जब कैच लिया तो उनका पैर ग्राउंड से टच था, लेकिन अंपायर ने आउट करार दे दिया। इस कैच के साथ ही डेविड विली शून्य पर आउट हो गए थे। विली का जब विकेट गिरा तो मुल्तान को जीत के लिए 19 गेंद में 36 रन की जरूरत थी। इसके बाद अब्बास अफरीदी और ओसामी मीर ने कुछ बड़े हिट लगाकर मैच को काफी करीब ले जाने का काम किया, लेकिन फिर भी मुल्तान सुल्तांस 5 रन से मैच हार गई।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो