scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

शाहीन-बाबर को भारी पड़ सकता है फैंस से बात करना, सख्त नियम बनाने की तैयारी में PCB

शाहीन अफरीदी और बाबर आजम ने सोशल मीडिया पर लाइव सेशन किया जिससे पीसीबी खुश नहीं है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Riya Kasana
नई दिल्ली | Updated: February 10, 2024 20:23 IST
शाहीन बाबर को भारी पड़ सकता है फैंस से बात करना  सख्त नियम बनाने की तैयारी में pcb
बाबर आजम और मिकी आर्थर। (फोटो - एएनआई)
Advertisement

भारत की ही तरह पाकिस्तान में क्रिकेट और क्रिकेटर्स काफी लोकप्रिय है। फैंस अपने चाहेते क्रिकेटर्स की झलक देखने के लिए आतुर रहते हैं। क्रिकेटर्स भी सोशल मीडिया के जरिए उनसे जुड़े रहने की कोशिश करते हैं। हालांकि टीम के टी20 कप्तान शाहीन अफरीदी और पूर्व कप्तान बाबर आजम को ऐसी ही एक कोशिश भारी पड़ती दिख रही है।

एक्स पर लाइव आए आजम और शाहीन

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) पूर्व कप्तान बाबर आजम और राष्ट्रीय टी20 टीम के मौजूदा कप्तान शाहीन शाह अफरीदी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर फैंस के साथ जुड़ने से खुश नहीं है। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर सवाल जवाब के दौर में कप्तानी गंवाने के बावजूद बाबर की लोकप्रियता का भी पता चलता है क्योंकि इस बीच उनके साथ 20000 से अधिक फैंस जुड़े। बाबर आजम को पिछले साल भारत में हुए वर्ल्ड कप के बाद कप्तानी से हटा दिया गया था। इसके बाद शाहीन अफरीदी को टी20 और शान मसूद को टेस्ट की कमान दी गई थी।

Advertisement

शाहीन अफरीदी के लाइव पर आए 4000 फैंस

शाहीन के साथ सवाल जवाब के दौर में लगभग 4000 प्रशंसकों ने भाग लिया। लेकिन पीसीबी के सूत्रों के अनुसार इन दोनों सीनियर खिलाड़ियों के सोशल मीडिया सत्र में भाग लेने से बोर्ड खुश नहीं है और वह इसको लेकर नियम बनाने पर विचार कर रहा है। सूत्रों ने कहा,‘‘ पीसीबी इस संबंध में कुछ शर्तों को लागू करने पर विचार करेगा जिसका केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों को पालन करना होगा।’’

बोर्ड करेगा समीक्षा

उन्होंने कहा,‘‘ केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों के सोशल मीडिया से जुड़ी गतिविधियों से जुड़े प्रावधानों की फिर से समीक्षा की जा रही है क्योंकि बोर्ड को लगता है कि इस तरह से सार्वजनिक प्रश्नोत्तरी से अनावश्यक विवाद पैदा हो सकते हैं।’’ बीसीसीआई ने भी खिलाड़ियों के लिए कुछ नियम बनाए हैं। यह नियम क्रिकेटर केएल राहुल और हार्दिक पड्या के कॉफी विद करण में दिए गए विवादित इंटरव्यू के बाद बनाए गए थे।

भाषा इनपुट के साथ

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो