scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

PAK vs CAN T20 World Cup Pitch Report, Weather: कनाडा के खिलाफ पाकिस्तान के मंसूबों पर बारिश फेर न दे पानी, ये है न्यूयॉर्क की मौसम और पिच रिपोर्ट

Pakistan vs Canada, PAK vs CAN T20 World Cup Nassau County International Cricket Stadium Pitch Report And New York Weather Forecast Today Match In Hindi: न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी स्टेडियम में रन बनाना काफी कठिन है। पाकिस्तान-कनाडा मैच के दौरान यहां मंगलवार को बादल छाए रहेंगे।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Tanisk Tomar
नई दिल्ली | June 10, 2024 23:15 IST
pak vs can t20 world cup pitch report  weather  कनाडा के खिलाफ पाकिस्तान के मंसूबों पर बारिश फेर न दे पानी  ये है न्यूयॉर्क की मौसम और पिच रिपोर्ट
Advertisement

Pakistan vs Canada, PAK vs CAN T20 World Cup Nassau County International Cricket Stadium Pitch Report And New York Weather Forecast: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 22वां मैच पाकिस्तान और कनाडा के बीच न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। टूर्नामेंट में जूझती दिखी बाबर आजम की अगुआई वाली टीम के लिए यह मैच करो या मरो वाला होगा। वह अमेरिका और भारत से हारकर बाहर होने की कगार पर है। दूसरी ओर कनाडा की टीम ने आयरलैंड को हराया। वह पाकिस्तान को हराती है तो उसके अमेरिका और भारत के बराबर अंक हो जाएंगे।

न्यूयॉर्क का नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में ही भारत-पाकिस्तान मैच खेला गया था। यह ग्राउंड बल्लेबाजों के लिए काफी दिक्कत पैदा कर रही है। यहां 100 रन बनाना भी मुश्किल दिखाई दे रहा है। केवल पिच नहीं आउट फील्ड भी परेशानी का कारण है। गेंद ट्रैवल नहीं कर रही, ऐसे में बल्लेबाज जूझते दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

कनाडा-पाकिस्तान मैच लो स्कोरिंग होने की उम्मीद

भारत ने पाकिस्तान को 120 रन नहीं बनाने दिया। कनाडा-पाकिस्तान मैच की बात करें तो यह मैच भी लो स्कोरिंग होने की उम्मीद है। यहां पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम 120 से ऊपर का स्कोर कर लेती है तो उसकी जीत की संभावना बढ़ जाती है। न्यूयॉर्क के मौसम की बात करें तो भारत-पाकिस्तान मैच में बारिश ने खलल डाला था।

न्यूयॉर्क में कैसा रहेगा मौसम

कनाडा-पाकिस्तान के बीच मैच के दौरान मंगलवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे। हालांकि, बारिश का अनुमान नहीं है। पाकिस्तान चाहेगा कि बारिश से मैच न धुले। मैच धुलने पर उसका बोरिया बिस्तरा पैक हो जाएगा। पाकिस्तान और कनाडा के बीच पहले एक टी20 मैच हो चुका है। पाकिस्तान की टीम वह मैच जीती थी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
×
tlbr_img1 Shorts tlbr_img2 खेल tlbr_img3 LIVE TV tlbr_img4 फ़ोटो tlbr_img5 वीडियो