scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

महेंद्र सिंह धोनी पार्टी में पी रहे थे हुक्का? वायरल VIDEO के बाद सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

महेंद्र सिंह धोनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ऐसा लग रहा है कि वह हुक्का पी रहे हैं।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: RIYAKASANA
नई दिल्ली | Updated: January 07, 2024 10:12 IST
महेंद्र सिंह धोनी पार्टी में पी रहे थे हुक्का  वायरल video के बाद सोशल मीडिया पर मचा हंगामा
महेंद्र सिंह धोनी का वायरल वीडियो
Advertisement

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के मैदान से भले ही दूर हो लेकिन वह खबरों से दूर नहीं रहते हैं। किसी न किसी वजह से वह सुर्खियों में रहते हैं। इस बार सोशल मीडिया पर धोनी के ट्रेंड होने की वजह कुछ और है। वजह है महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि धोनी हुक्का पीते हैं।

धोनी का वीडियो हुआ वायरल

धोनी पिछले कुछ समय से दुबई में थे जहां उन्होंने क्रिसमस और नए साल का जश्न मनाया। धोनी के पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें धोनी मुंह में एक पाइप डालकर धुआं छोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। यह साफ नहीं है कि वह हुक्का है या नहीं। हालांकि कई फैंस का कहना है कि धोनी हुक्का पीते हैं और यह ठीक नहीं है क्योंकि पूर्व कप्तान देश के युवाओं के लिए प्रेरणा हैं।

Advertisement

ट्रोल हुए महेंद्र सिंह धोनी

कुछ फैंस का यह कहना है कि धोनी फ्लेवर हुक्का पी रहे थे जो कि हानिकारक नहीं होता है। वहीं यह भी कहा गया कि धोनी पहले भी यह बता चुके हैं कि वह फ्लेवर हुक्का पीते हैं। इस वीडियो को लेकर यह पुष्टि नहीं हुई है कि वह यह कब और कहां का है।

महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल संन्यास के करीब

महेंद्र सिंह धोनी का आईपीएल करियर भी अब अंत पर पहुंच चुका है। साल 2024 का आईपीएल सीजन माही का आखिरी सीजन हो सकता है। चेन्नई सुपर किंग्स ने धोनी की कप्तानी में पांच बार ट्रॉफी जीती थी। पिछला सीजन जीतना के बाद धोनी से जब रिटायरमेंट को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि इसे लेकर फैसला बाद में करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो