scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

MI vs RCB: जीत का संयोजन बनाए रखेगी मुंबई इंडियंस? ऐसी हो सकती है आरसीबी-एमआई की प्लेइंग इलेवन

जनसत्ता.कॉम ने आपके लिए मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मैच की संभावित प्लेइंग इलेवन तैयार की है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Riya Kasana
नई दिल्ली | Updated: April 12, 2024 11:55 IST
mi vs rcb  जीत का संयोजन बनाए रखेगी मुंबई इंडियंस  ऐसी हो सकती है आरसीबी एमआई की प्लेइंग इलेवन
MI vs RCB, Playing 11 Prediction: यह मैच मुंबई में खेला जाएगा
Advertisement

खराब फॉर्म से जूझ रही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में बृहस्पतिवार को मुंबई इंडियंस से खेलेगी जिस पर खुद अच्छे प्रदर्शन का भारी दबाव है। सितारों से सजी मुंबई को लगातार तीन मुकाबले हारने के बाद आखिरकार पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत मिली। वहीं आरसीबी को सीजन में दूसरी जीत की तलाश है। टीम अब तक पांच में से चार मैच हार चुकी है। आरसीबी की हार सबसे कारण उसके टीम संयोजन को ही माना जा रहा है।

IPL 2024, MI vs RCB Live Cricket Score Updates: Watch Here

Advertisement

मुंबई नहीं करना चाहेगी बदलाव

मुंबई इंडियंस की टीम अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव नहीं करना चाहेगी। उसे जिस संयोजन के साथ तीन हार के बाद जीत मिली है वह उसे ही कायम रख सकती हैं। हालांकि अगर टीम प्लेइंग इलेवन में एक अतिरिक्त स्पिनर रखती है तो शम्स मुलानी को जगह मिल सकती है।

MI vs RCB IPL 2024 Pitch Report, Weather Report

मुलानी के आने जसप्रीत बुमराह या सूर्यकुमार यादव में से किसी को इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर उतारा जा सकता है। हालांकि इसकी संभावना कम है। शीर्षक्रम पर इशान किशन और रोहित शर्मा ने रन बनाये हैं लेकिन मध्यक्रम नाकाम रहा है जिसके लिये कप्तान हार्दिक पंड्या को जवाब देना होगा।

Advertisement

IPL 2024, MI vs RCB My11Circle Prediction

Advertisement

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, इशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव,हार्दिक पंड्या (कप्तान), तिलक वर्मा, टिम डेविड, रोमारियो शेफर्ड, मोहम्मद नबी, गेराल्ड कोएत्ज़ी, पीयूष चावला, जसप्रीत बुमराह। इम्पैक्ट प्लेयर - आकाश मधवाल/शम्स मुलानी।

आरसीबी को सही टीम चुनने की जरूरत

आरसीबी की पूरी बल्लेबाजी विराट कोहली पर निर्भर नजर आ रही है। कोहली अभी तक एक शतक और दो अर्धशतक समेत 316 रन बना चुके हैं लेकिन उन्हें दूसरे छोर से साथ नहीं मिल सका। आरसीबी के लिए सबसे मुश्किल है विदेशी खिलाड़ी का संयोजन। जिन खिलाड़ियों को उसने मौका दिया है वह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं।

IPL 2024, MI vs RCB Dream11 Prediction

खासतौर पर ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल। मैक्सवेल के बल्ले से अब तक 28,3 और 0 रन की पारी निकली है। उनकी जगह टीम में विल जैक को जगह मिल सकती है। आरसीबी अपने निचले क्रम को मजबूत करने के लिए सुयश प्रभुदेसाई को भी टीम में मौका दे सकता है।

आरसीबी की संभावित प्लेइंग इलेवन: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल/विल जैक, कैमरन ग्रीन, सौरव चौहान/सुयश प्रभुदेसाई, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), रीस टॉपले, मयंक डागर, मोहम्मद सिराज, यश दयाल। इंपैक्ट प्लेयर - हिमांशु शर्मा/महिपाल लोमरोर।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो