scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IND vs ENG: 'आकाश दीप 200 फीसदी टीम में जगह डिजर्व करते थे', पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने इस अंदाज में दी चयन की बधाई

बिहार के तेज गेंदबाज आकाश दीप को इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट मैचों के लिए घोषित भारतीय टीम में चुना गया है। आकाश दीप को मनोज तिवारी ने चयन की बधाई दी है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: kapiltiwari
Updated: February 11, 2024 09:29 IST
ind vs eng   आकाश दीप 200 फीसदी टीम में जगह डिजर्व करते थे   पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने इस अंदाज में दी चयन की बधाई
इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट मैचों के लिए घोषित भारतीय टीम में बिहार के आकाश दीप को जगह मिली है। फोटो सोर्स- @akash.deep969/Insta
Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट मैचों के लिए घोषित भारतीय टीम में चुने गए बिहार के तेज गेंदबाज आकाश दीप को तमाम दिग्गज खिलाड़ियों ने बधाई दी है। आकाश को फर्स्ट टेस्ट कॉल अप की बधाई देने वालों में पूर्व भारतीय बल्लेबाज और मनोज तिवारी का भी नाम शामिल है। मनोज तिवारी ने आकाश को ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए चयन की बधाई दी।

200 फीसदी डिजर्व करते थे जगह- मनोज

मनोज तिवारी ने अपनी पोस्ट में कहा है, “मेरे युवा साथी आकाश दीप को इंग्लैंड के खिलाफ अगले तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया में सेलेक्ट होने की बहुत-बहुत बधाई। मुझे उनके चयन की खबर सुनने के बाद बेहद खुशी हुई। आकाश 200 फीसदी इस सेलेक्शन के हकदार थे। सही चयन करने के लिए सेलेक्टर्स को भी धन्यवाद। बीसीसीआई को भी बधाई और शुभकामनाएं।"

Advertisement

फर्स्ट क्लास में आकाश दीप के अच्छे हैं आंकड़े

बता दें कि आकाश दीप को टीम इंडिया में चौथे गेंदबाज के रूप में शामिल किया गया है। आवेश खान के टीम से बाहर जाने के बाद आकाश को टीम में जगह मिली है। इस युवा गेंदबाज ने हाल फिलहाल के समय में फर्स्ट क्लास क्रिकेट के अंदर बेहतरीन गेंदबाजी की है। आकाश दीप ने 29 फर्स्ट क्लास मैचों में 23.18 की औसत और 3.04 की इकोनॉमी से गेंदबाजी करते हुए 103 विकेट लिए हैं।

Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, केएल राहुल, रजत पाटीदार, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, मो. सिराज, मुकेश कुमार, आकाश दीप।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो