scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

LCT 2024: इरफान पठान ने 214 के स्ट्राइक रेट से गेंदबाजों को कूटा, एरोन फिंच की टीम ने पहली बार चखा जीत का स्वाद

Legends Cricket Trophy 2024, Kandy Samp Army vs Colombo Lions: लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी 2024 के 7वें मैच में क्रिस गेल की टीम 22 रन से हार गई। गेल की टीम को टूर्नामेंट में अब तक जीत नहीं नसीब हुई है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: ALOK SRIVASTAVA
Updated: March 11, 2024 23:30 IST
lct 2024  इरफान पठान ने 214 के स्ट्राइक रेट से गेंदबाजों को कूटा  एरोन फिंच की टीम ने पहली बार चखा जीत का स्वाद
इरफान पठान ने अपनी पारी के दौरान एक चौका और 3 छक्के लगाए। (सोर्स- ट्विटर/@samp_army)
Advertisement

Legends Cricket Trophy 2024: लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी (एलसीटी) 2024 में सोमवार 11 मार्च को कैंडी सैम्प आर्मी और कोलंबो लायंस के बीच खेले गए मैच में गेंदबाजों की जमकर कुटाई हुई। पल्लीकेले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में कैंडी सैम्प आर्मी ने कोलंबो लायंस पर 22 रन की जीत के साथ अपना खाता खोला।

कैंडी सैम्प आर्मी को अपने पहले गेम में राजस्थान किंग्स से हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन कोलंबो लायंस के खिलाफ शानदार प्रदर्शन उन्हें सीजन की पहली जीत का स्वाद चखने के लिए पर्याप्त था।

Advertisement

दूसरी ओर, कोलंबो लायंस को इस सीजन में लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। इससे पहले उन्होंने दुबई जायंट्स के खिलाफ मैच में आत्मसमर्पण कर दिया था। दुबई जायंट्स ने वह मैच 7 विकेट से जीता था।

कैंडी सैम्प आर्मी ने 15 ओवर में ठोके 141 रन

सोमवार के मैच की बात करें तो एरोन फिंच की अगुआई वाली कैंडी सैम्प आर्मी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 15 ओवर में 6 विकेट पर 141 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। कैंडी सैम्प आर्मी की ओर से इरफान पठान सर्वोच्च स्कोरर रहे।

इरफान पठान ने एक चौके और 3 छक्के की मदद से 14 गेंद में 30 रन (214.29 का स्ट्राइक रेट) की पारी खेली। उनके अलावा उपुल थरंगा (28) और केविन ओ'ब्रायन (27) ने भी टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।

Advertisement

हालांकि, इरफान पठान के बड़े भाई यूसुफ पठान कुछ खास नहीं कर पाए। वह 2 गेंद में 4 रन बनाकर आउट हो गए। उनका पहले मैच में भी निराशाजनक प्रदर्शन रहा था। वह गोल्डन डक हो गए थे। कोलंबो लायंस के मोहम्मद इरफान ने रन रोकने की पूरी कोशिश की।

Advertisement

6 विकेट पर 119 रन ही बना पाई गेल की टीम

मोहम्मद इरफान 3 ओवर में 33 रन देकर 3 विकेट लेने में भी सफल रहे, लेकिन क्रिस गेल, जेसी राइडर और रॉस टेलर जैसे सितारों से सजी कोलंबो लायंस 15 ओवर में 6 विकेट पर 119 रन ही बना पाई। दुर्भाग्य से, कप्तान क्रिस गेल (22), जेसी राइडर (6) और रॉस टेलर (20) जैसे खिलाड़ी जरूरत पड़ने पर फायर नहीं कर पाए।

अच्छी शुरुआत के बाद हार गई कोलंबो लायंस

कोलंबो लायंस की ओर से बेन डंक ने 22 गेंद में 5 चौकों और 3 छक्कों की मदद से सर्वाधिक 46 रन बनाए। कोलंबो लायंस की शुरुआत अच्छी हुई थी। एक समय उसका स्कोर 5.5 ओवर में बिना विकेट खोए 59 रन था। अगली गेंद पर टिनो बेस्ट ने बेन डंक को पवेलियन भेज दिया। बेन डंक के विकेट के नुकसान से कोलंबो लायंस उबर नहीं पाई। कैंडी सैम्प आर्मी के गेंदबाज मपोफू ने विपक्षी टीम को नियंत्रण में रखा। उन्होंने 3 खिलाड़ियों को आउट किया।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो