scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

'मोटी लग रही है', बॉडी शेमिंग का शिकार हुईं जसप्रीत बुमराह की वाइफ ने कमेंट करने वाले को लगाई लताड़; जानें क्या कहा?

जसप्रीत बुमराह की वाइफ संजना गणेशन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिस पर एक यूजर ने उन्हें मोटी बोल दिया। इसके बाद संजना ने उसे लताड़ लगाई है।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: kapiltiwari
Updated: February 13, 2024 11:36 IST
 मोटी लग रही है   बॉडी शेमिंग का शिकार हुईं जसप्रीत बुमराह की वाइफ ने कमेंट करने वाले को लगाई लताड़  जानें क्या कहा
जसप्रीत बुमराह की वाइफ संजना गणेशन ने इंस्टाग्राम पर उन्हें मोटी करने वाले को लताड़ लगाई है। फोटो सोर्स- @sanjanaganesan/Insta
Advertisement

भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन सोशल मीडिया पर बॉडी शेमिंग का शिकार हो गई हैं। दरअसल, इंस्टाग्राम पर एक पेड पार्टनरशिप का वीडियो पोस्ट करने के बाद संजना को एक यूजर के आपत्तिजनक कमेंट का सामना करना पड़ा, लेकिन संजना ने भी उस यूजर को छोड़ा नहीं और जमकर लताड़ लगा दी। संजना का कमेंट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

संजना ने लगाई लताड़

बता दें कि संजना गणेशन ने हाल फिलहाल में एक बेटे को जन्म दिया है जिसके बाद उनका वजन पहले के मुताबिक बढ़ गया है। संजना के वीडियो पर एक यूजर ने उन्हें मोटी कह दिया। बस फिर क्या था संजना ने उस यूजर को रिप्लाई देते हुए कहा कि स्कूल की साइंस टेक्सटबुक तो याद होती नहीं है तुमसे, बड़ा औरतों के बॉडीज के बारे में कमेंट कर रहे हो। भागो यहां से।

Advertisement

संजना के वीडियो पर यूजर ने किया था यह कमेंट

संजना के वीडियो पर राजा रॉय नाम के यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा था, " भाबी मोटी लग रही है।" संजना के वीडियो पर सिर्फ इस यूजर का ही नहीं बल्कि अन्य लोगों ने भी इस तरह के कमेंट किए हैं। अभिषेक नाम के यूजर ने कहा है कि भाई कित्ती मोटी हो गई है पहले सही थी। बता दें कि संजना के जवाब की हर कोई तारीफ कर रहा है। प्रेग्नेंसी के बाद किसी महिला का वजन बढ़ना नेचुरल सी बात है।

2021 में बुमराह और संजना की हुई थी शादी

बता दें कि संजना गणेशन एक स्पोर्टस एंकर हैं। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। लोग उन्हें बुमराह से शादी करने से पहले ही जानते थे। बुमराह के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद दोनों ने मार्च 2021 में शादी की थी। बुमराह और संजना पिछले साल सितंबर में माता-पिता बने। उनके घर एक बेटे का जन्म हुआ था।

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो