scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IVPL: मुनाफ पटेल का बरपा कहर, 9 रन दे झटके 5 विकेट, पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंची छत्तीसगढ़ वारियर्स

Indian Veteran Premier League: राजस्थान लीजेंड्स पहले बल्लेबाजी करते हुए 110 रन पर ढेर हो गई। छत्तीसगढ़ वारियर्स ने 12.3 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: ALOK SRIVASTAVA
Updated: February 28, 2024 20:24 IST
ivpl  मुनाफ पटेल का बरपा कहर  9 रन दे झटके 5 विकेट  पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंची छत्तीसगढ़ वारियर्स
मुनाफ पटेल ने 3 ओवर में सिर्फ 9 रन दिए और 5 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई।
Advertisement

इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग (आईवीपीएल) के 10वें मैच में छत्तीसगढ़ वारियर्स ने राजस्थान लीजेंड्स को 7 विकेट से मात दी। ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेले गए इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल छत्तीसगढ़ वारियर्स की जीत के हीरो रहे। उन्होंने महज 9 रन देकर 5 विकेट लिए और राजस्थान लीजेंड्स की बल्लेबाजी लाइन-अप को ध्वस्त कर दिया।

इसके अलावा उन्होंने श्रीलंकाई ऑलराउंडर सीकुगे प्रसन्ना को रनआउट भी किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान लीजेंड्स 20 ओवर में 110 रन ही बना पाई। उनके नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे। मैन ऑफ द मैच मुनाफ पटेल ने गेंद से कहर बरपाते हुए 3 ओवर में 9 रन दिए और 5 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। इसके अलावा उन्होंने शानदार फील्डिंग का भी मुजाहिरा किया।

Advertisement

मुनाफ पटेल के अलावा कप्तान शादाब जकाती, अमित मिश्रा, मिलिंदा सिरिवर्धना और जितेंद्र गिरि ने 1-1 विकेट लिए। छत्तीसगढ़ वारियर्स को 111 रन के मामूली लक्ष्य का पीछा करने में कोई परेशानी नहीं हुई। छत्तीसगढ़ वारियर्स ने 12.3 ओवर में आसानी से जीत हासिल की। छत्तीसगढ़ वारियर्स के सलामी बल्लेबाज नमन ओझा (20 गेंद पर 27 रन) और जतिन सक्सेना (08 रन) ने आउट होने से पहले टीम को अच्छी शुरुआत दी।

गौरव सचदेवा ने दोनों को पवेलियन की राह दिखाई। इसके बाद टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का अनुभव रखने वाले सौरभ तिवारी ने 34 गेंद में 47 रन की नाबाद पारी खेली। उन्होंने नमन ओझा के साथ भी अहम साझेदारी की।

नमन ओझा के आउट होने के बाद गुरकीरत सिंह मान (10 गेंद पर 23 रन) ने तेज पारी खेलकर टीम को जल्द लक्ष्य तक पहुंचाने की कोशिश की। गुरकीरत 10वें ओवर में पवेलियन लौटे, लेकिन सौरभ ने असगर अफगान (6 गेंद पर नाबाद 8 रन) संग मिलकर छत्तीसगढ़ को आसान जीत दिलाई।

Advertisement

पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंची छत्तीसगढ़ की टीम

इस जीत के बाद छत्तीसगढ़ वारियर्स इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग की पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई। उसके 3 मैच में 4 अंक हैं। वीवीआईपी उत्तर प्रदेश की टीम के 3 मैच में 6 अंक हैं। उसने एक भी मैच नहीं गंवाया है। रेड कॉरपेट दिल्ली के भी 3 मैच में 4 अंक हैं, लेकिन नेट रनरेट के आधार पर वह तीसरे नंबर पर खिसक गई।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो