scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

IPL 2024: अभिषेक शर्मा की नाबाद पारी ने आखिरकार जीता युवराज सिंह का दिल, पूर्व ऑलराउंडर बोला- आने वाला है तेरा टाइम

आईपीएल 2024 में अभिषेक शर्मा का बल्ला जमकर बोल रहा है। उनके प्रदर्शन से पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह बहुत खुश हैं।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: Riya Kasana
नई दिल्ली | Updated: May 09, 2024 10:23 IST
ipl 2024  अभिषेक शर्मा की नाबाद पारी ने आखिरकार जीता युवराज सिंह का दिल  पूर्व ऑलराउंडर बोला  आने वाला है तेरा टाइम
सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा
Advertisement

सनराइजर्स हैदराबाद ने बुधवार को लखनऊ सुपर जायंट्स को 10 विकेट से मात दी। ट्रैविस हेड और अभिषेक शर्मा की सलामी जोड़ी ने इस मैच में तूफानी बल्लेबाजी करके सबको हैरान कर दिया। पिछले कुछ मैचों से रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे युवा बल्लेबाज अभिषेक शर्मा का बल्ला भी जमकर बोला। उनकी नाबाद पारी ने आखिरकार गुरु युवराज सिंह का दिल जीत लिया।

युवराज सिंह ने की अभिषेक की तारीफ

अभिषेक ने बुधवार को 28 गेंदों में 75 रनों का पारी खेली। इस पारी में 8 चौके और छह छक्के शामिल थे। उनकी पारी को देखकर 'भारत के पूर्व ऑलराउंर युवराज सिंह ने एक्स पर लिखा, 'कितना शानदार खेले अभिषेक शर्मा। इसी तरह सब्र रखो और नियमित तौर पर प्रदर्शन करते रहो। तुम्हारा टाइम आने ही वाला है। ट्रैविस हेड तुम किस ग्रह पर बल्लेबाजी कर रहे हो यार। कमाल है।' युवराज सिंह ने उम्मीद जताई है कि जल्द ही अभिषेक को टीम इंडिया का बुलावा आ सकता है।

Advertisement

अभिषेक के गुरु हैं युवराज

अभिषेक शर्मा ने इससे पहले भी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ तूफानी पारी खेली थी। हालांकि युवराज सिंह अभिषेक के गलत शॉट पर आउट होने के कारण नाराज होते थे। वह हर बार अभिषेक को लापरवाही भरे शॉट्स न खेलने को कहते थे। बुधवार को अभिषेक नाबाद रहे और यही कारण था कि युवराज सिंह के मुंह से तारीफ के ही बोल निकले। युवराज सिंह ने अभिषेक शर्मा क ट्रेन किया है। कोरोना के समय युवा बल्लेबाज युवराज सिंह के घर पर रहकर ट्रेनिंग करता था। यही कारण है कि अभिषेक युवराज को अपना मेंटॉर मानते हैं।

अभिषेक का शानदार प्रदर्शन

अभिषेक के लिए यह सीजन बहुत खास रहा है। सलामी बल्लेबाज के तौर पर ट्रैविस हेड के साथ उनकी जोड़ी हिट है। अभिषेक ने इस सीजन में अब तक 12 मैच खेले हैं। इन 12 मैचों में उन्होंने 36.45 के औसत से 401 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 205.64 का रहा है। उन्होंने अब तक 30 चौके और 35 छक्के लगाए हैं। वह इस सीजन में दो अर्धशतक भी लगा चुके हैं।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Jansatta.com पर पढ़े ताज़ा एजुकेशन समाचार (Education News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड, खेल, क्रिकेट, राजनीति, धर्म और शिक्षा से जुड़ी हर ख़बर। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए जनसत्ता की हिंदी समाचार ऐप डाउनलोड करके अपने समाचार अनुभव को बेहतर बनाएं ।
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो