scorecardresearch
For the best experience, open
https://m.jansatta.com
on your mobile browser.

रोहित के जिगरी दोस्त ने हार्दिक पंड्या और इशान किशन को लगाई लताड़, मुंबई इंडियंस के कप्तान बदलने पर दिया रिएक्शन

प्रवीण कुमार ने कहा है कि रोहित को मुंबई की कप्तानी से हटाने से पहले बात जरूर की गई होगी। वहीं इशान और हार्दिक पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि आप पैसा कमाओ, लेकिन देश के लिए भी क्रिकेट खेलो।
Written by: खेल डेस्‍क | Edited By: kapiltiwari
Updated: March 13, 2024 14:53 IST
रोहित के जिगरी दोस्त ने हार्दिक पंड्या और इशान किशन को लगाई लताड़  मुंबई इंडियंस के कप्तान बदलने पर दिया रिएक्शन
पूर्व भारतीय गेंदबाज प्रवीण कुमार ने रोहित की कप्तानी जाने और युवा खिलाड़ियों के घरेलू क्रिकेट से दूरी बनाने पर रिएक्शन दिया है। फोटो सोर्स- ANI
Advertisement

आईपीएल 2024 के आगाज से पहले रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस की कप्तानी से हटाए जाने के फैसले ने हर किसी को हैरान किया था। फ्रेंचाइजी ने रोहित की जगह हार्दिक पंड्या को मुंबई का कप्तान बनाया। इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए रोहित शर्मा के जिगरी दोस्त प्रवीण कुमार ने घरेलू क्रिकेट की जगह आईपीएल को तरजीह देने को हार्दिक पंड्या, इशान किशन और श्रेयस अय्यर को जमकर लताड़ भी लगाई।

क्या कहा प्रवीण कुमार ने?

प्रवीण कुमार ने युवा खिलाड़ियों के घरेलू क्रिकेट से दूरी बनाने के मुद्दे पर कहा, "मैं हमेशा कहता आया हूं कि आईपीएल से पहले आपको रणजी ट्रॉफी खेलनी चाहिए और हमेशा देश के लिए खेलने पर ध्यान देना चाहिए। युवा खिलाड़ी आईपीएल को प्राथमिकता बाद में दो और घरेलू क्रिकेट में अधिक से अधिक खेलो।"

Advertisement

पूर्व गेंदबाज ने कहा कि आईपीएल से दो महीने पहले आप चोटिल हो जाते हो, देश के लिए क्रिकेट खेलते नहीं हो और आईपीएल के समय आप उपलब्ध हो जाते हो ऐसे नहीं चलेगा आपको घरेलू क्रिकेट खेलना ही होगा। अपने देश के लिए और अपने राज्य के क्रिकेट खेलनी होगी। उन्होंने कहा कि पैसा कमाने पर ध्यान लगाओ लेकिन देश के लिए क्रिकेट खेलने पर भी ध्यान दो।

रोहित से बात की होगी मैनेजमेंट ने- कुमार

प्रवीण कुमार ने इस दौरान रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाए के मुद्दे पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, "मुझे ऐसा लगता है कि रोहित को कप्तानी से हटाने का फैसला उनसे चर्चा के बाद ही किया गया होगा।" प्रवीण कुमार ने एक यूट्यूबर के साथ बातचीत के दौरान कहा, "मैनेजमेंट ने रोहित से बात जरूर की होगी, मुझे नहीं लगता कि उनसे बिना बात किए उन्हें कप्तानी से हटाया गया होगा। मुझे लगता है कि रोहित के कहने पर ही पंड्या को कप्तान बनाया गया होगा।"

IPL 2024: आपको बहुत मिस किया रिशु भईया, ऋषभ पंत की वापसी पर दिल्ली कैपिटल्स Video कर देगा इमोशनल

Advertisement

रोहित और कर सकते थे कप्तानी- प्रवीण कुमार

प्रवीण कुमार ने आगे कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि रोहित शर्मा अभी और कप्तानी कर सकते थे, 1-2 साल और वह फ्रेंचाइजी के कप्तान रह सकते थे, लेकिन जो भी है मैनेजमेंट का फैसला है हम इस पर ज्यादा कुछ नहीं कह सकते। प्रवीण कुमार ने इसी बात पर जोर दिया कि उन्हें कप्तानी से हटाने के बारे में उनसे जरूर बात की गई होगी। प्रवीण कुमार ने इस दौरान रोहित को हार्दिक की कप्तानी में खेलने पर किसी तरह की कोई दिक्कत होने से जुड़े सवाल पर कहा कि रोहित को ऐसा कुछ महसूस नहीं होगा।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 राष्ट्रीय tlbr_img2 ऑडियो tlbr_img3 गैलरी tlbr_img4 वीडियो